• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी 007: टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने प्रधानमंत्री को 'जेम्स बॉन्ड' बता कसा तंज

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 19 अक्टूबर। देश में बढ़ती महंगाई, जीडीपी ग्रोथ, किसान आंदोलन समेत कई मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों विपक्षी दलों के निशाने पर हैं। कर्नाटक कांग्रेस के विवादित ट्वीट के बाद अब पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद डेरेक ओ'ब्रायन ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर कर पीएम मोदी पर तंज कसा है। टीएमसी सांसद द्वारा पोस्ट किए गए मीम में हॉलिवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी के पोस्टर में लीड एक्टर के फेस से पीएम मोदी के चेहरे से रिप्लेस कर दिया गया है।

TMC MP Derek OBrien taunts PM Modi as James Bond 007

फोटोशॉप्ड किए गए इस पोस्टर में पीएम मोदी को हीरो की तरह दिखाया गया है लेकिन फिल्म के टाइटल 007 से टीएमसी सांसद ने तंज कसा है। डेरेक ओ'ब्रायन ने कैप्शन में लिखा, 'वे मुझे 007 कहते हैं, 0 - विकास, 0 - इकॉनमी ग्रोथ, 7 - साल वित्तीय कुप्रबंधन।' गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल से राज्यसभा सांसद ओ'ब्रायन अर्थव्यवस्था को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की आलोचना करते रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: उत्तराखंड में बादल फटा, भारी बारिश से पानी ही पानी, मलबे से 5 लाशें मिलीं, PM मोदी ने की CM से बात

बीते शनिवार टीएमसी के उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा ने भी ट्विटर पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा था, 'हम मरे हुए लोगों का देश हैं। पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की कीमतों में दैनिक और अनुचित वृद्धि को किसी और देश के लोगों ने बर्दाश्त नहीं किया होगा।' अटल बिहारी वाजपेयी कैबिनेट में पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे सिन्हा ने कहा, अगर सरकार ने 2014 में करों में 75,000 करोड़ रुपए एकत्र किए तो वह आज 3.50 लाख करोड़ रुपए जमा कर रही है। क्या यह दिनदहाड़े लूट नहीं है?' बता दें कि वित्त वर्ष 2019-20 की चौथी तिमाही में भारत की जीडीपी गिरकर 3.1 फीसदी पर आ गई, जो एक दशक में सबसे कम है।

English summary
TMC MP Derek O'Brien taunts PM Modi as James Bond 007
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X