• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TMC सांसद अर्पिता घोष ने राज्यसभा से दिया इस्‍तीफा, सभापति नायडू ने किया स्वीकार

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 15 सितंबर। तृणमूल कांग्रेस की नेता अर्पिता घोष ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। बुधवार को अध्यक्ष ने उनका इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया।

arpitagosh
राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद अर्पिता घोष का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है बुधवार को एक अधिसूचना में राज्यसभा सचिवालय ने पुष्टि की कि उपराष्ट्रपति नायडू ने टीएमसी सांसद अर्पिता घोष का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। 2019 के लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के बालुरघाट से हारने के बाद मार्च 2020 में अर्पिता घोष (55) को टीएमसी द्वारा संसद के उच्च सदन के लिए नामित किया गया था।

सूत्रों का कहना है कि अर्पिता घोष को तृणमूल कांग्रेस ने पद छोड़ने के लिए कहा था क्योंकि पार्टी उनकी जगह राज्यसभा के लिए एक और उम्मीदवार को नामित करने की योजना बना रही है। इस सप्ताह की शुरुआत में, टीएमसी ने पूर्व कांग्रेस नेता सुष्मिता देव को उच्च सदन के लिए नामित किया था।

उपचुनाव से पहले भवानीपुर पहुंची ममता बनर्जी,गुरुद्वारा पहुंचकर किसानों के आंदोलन का किया समर्थनउपचुनाव से पहले भवानीपुर पहुंची ममता बनर्जी,गुरुद्वारा पहुंचकर किसानों के आंदोलन का किया समर्थन

यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अर्पिता घोष संसद के हाल ही में संपन्न मानसून सत्र के दौरान राज्यसभा में कथित रूप से हंगामा करने के लिए सभापति वेंकैया नायडू द्वारा निलंबित कई सांसदों में से एक थीं।

English summary
TMC MP Arpita Ghosh resigns from Rajya Sabha, Chairman Naidu accepted
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X