TMC नेता ने महिला से मांगी रिश्‍वत, इंकार किया तो कर दिया बलात्‍कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता पर बलात्‍कार का आरोप लगा है। 30 साल की महिला का कहना है कि फंड हाउसिंग स्‍कीम के तहत मिले लोन के एवज में टीएमसी नेता ने उससे रिश्‍वत की मांग की थी। घूस देने से इंकार करने पर टीएमसी नेता ने उसका रेप किया। पुलिस ने महिला का मेडिकल चेकअप कराया जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और सोमवार रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। टीएमसी नेता का नाम असित हाजरा (45) है।

TMC नेता ने महिला से मांगा रिश्‍वत, इंकार किया तो कर दिया बलात्‍कार

जानकारी के मुताबिक मामला 30 सितंबर को कोलकाता से करीब 150 किलोमीटर दूर नंदीग्राम के सुबदी गांव का है। इस संबंध में पीडि़ता ने 2 अक्‍टूबर को पूर्वी मेदिनापुर थाने में शिकायत दर्ज करवाया था। पुलिस के मुताबिक पीडि़ता ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसने इंदिरा आवास योजना के तहत घर बनवाने के लिए 40 हजार रुपये का लोन लिया था। टीएमसी नेता हाजरा ने लोन दिलाने के एवज में उससे 10 हजार रुपये बतौर रिश्वत मांगे थे। महिला ने पुलिस को बताया, "असित हाजरा ने कहा कि अगर मैं उसे रुपये नहीं दूंगी, तो वह मेरी इज्जत बर्बाद कर देगा। उसने धमकी दी थी कि अगर मैंने इस बारे में पुलिस को कुछ भी बताया, तो वह मेरे परिवार को जान से मार देगा।"

पुलिस ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में बलात्‍कार की पुष्टि होने के बाद असित हाजरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं टीएमसी की तरफ से इस मामले में बयान आया है। बचाव करते हुए पार्टी ने कहा है कि हमारा कोई भी नेता ऐसे अपराध में शामिल नहीं है। बाहर के लोग हमारी पार्टी को बदनाम करने के लिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

Read Also- सामने आया मिस वर्ल्‍ड बांग्‍लादेश की जिंदगी का काला सच और मच गया हंगामा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A TMC leader in West Bengal’s Nandigram was arrested on Monday after a woman in her mid-thirties accused him of raping her and alleged she was sexually assaulted as she refused to pay him a ‘bribe’ part of the loan she got under a scheme to fund housing for the poor.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.