• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डिप्रेशन की शिकार थीं Tik Tok स्‍टार सिया कक्‍कड़, मिली थीं धमकियां?

|

नई दिल्ली। मात्र 16 साल की उम्र में लोगों के दिलों पर राज करने वाली Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ इस तरह दुनिया से अलविदा कह देगी, इसका अंदाजा किसी को नहीं था, हर किसी के दिल में यही सवाल है कि सिया ने आत्महत्या क्यों की, क्या थी इसकी वजह, बेहद ही खूबसूरत और होनहार कलाकार सिया के जाने से पूरा मनोरंजन जगत और उनका परिवार सदमे में है, मालूम हो कि बुधवार देर रात सिया कक्कड़ ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

स्‍टार सिया कक्‍कड़ थीं को मिली थीं धमकियां!

स्‍टार सिया कक्‍कड़ थीं को मिली थीं धमकियां!

उनके फैमिली वाले इस बारे में अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं, सिया के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है और पुलिस जांच में जुट गई है, सिया के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस ने सिया का मोबाइल और लैपटॉप अपने कब्जे में ले लिया है, सूत्रों के मुताबिक सिया कक्कड़ को पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही थीं, लेकिन वो लोग कौन थे और वो क्यों सिया को धमकियां दे रहे थे,इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह पढ़ें: 16 साल की Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या, सदमे में फैंस

    Siya kakkar Suicide: TikTok स्‍टार Siya Kakkar ने किया Suicide, मचा हड़कंप | वनइंडिया हिंदी
    डिप्रेशन की शिकार थीं सिया कक्कड़?

    डिप्रेशन की शिकार थीं सिया कक्कड़?

    शुरुआती जांच में यही बात सामने आई है कि सिया पिछले कुछ वक्त से डिप्रेशन की शिकार थीं हालांकि डिप्रेशन की वजह का खुलासा नहीं हुआ है, घरवालों ने यही बताया कि सिया लॉकडाउन के दौरान वो उनके साथ घर पर ही थी और अपने काम में लगी रहती थी, उसके किसी बर्ताव या व्यवहार से ऐसा नहीं लगा कि वो ऐसा कोई कदम उठा सकती है। बता दें कि अपनी मौत के 20 घंटे पहले ही सिया कक्कड़ ने अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था।

    मौत से चंद घंटे पहले सिया की हई थी मैनेजर से बात

    मौत से चंद घंटे पहले सिया की हई थी मैनेजर से बात

    यहां तक कि उसके मैनेजर अर्जुन सरीन ने भी यही कहा कि मौत के कुछ घंटों पहले सिया से उनकी बात हुई थी, वो नार्मल थी, हमने वीडियो को लेकर बात की थी, उसकी किसी भी बात से नहीं लगा कि वो किसी भी चीज को लेकर परेशान है, हमारे बीच में काम के अलावा कोई और बात नहीं होती थी, इसलिए वीडियो की बात होने के बाद मैंने फोन रख दिया, सिया का जाना मेरे लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

    घर की चहेती बच्चियों में से एक थीं सिया

    घर की चहेती बच्चियों में से एक थीं सिया

    आपको बता दें कि सिया कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर 91000 से ज्यादा और टिकटॉक पर 1.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं, मुंबई में जन्मी सिया दिल्ली के 13 ब्लॉक, गीता कॉलोनी में रहती थीं, फैमिली में उनके मम्मी-पापा और भाई-बहन हैं, वो अपने घर की चहेती बच्चियों में से एक थीं, वे बेहद ही खुशमिजाज थीं, इसलिए उनके जैसा इंसान इस तरह का कदम उठा लेगा, इसी बात पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा।

    यह पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस ने Twitter से मांगी खास जानकारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    TikToker Siya Kakkar, 16, kills herself in New Delhi 'after receiving threats', read details here.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X