• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Tiktok ने भारतीय कर्मचारियों से निभाया वादा, सभी को दिया 1 से 4 लाख तक का कैश बोनस

|

नई दिल्ली। पूर्वी लद्दाख में भारतीय इलाकों पर बुरी नजर रखने का खामियाजा चीन को भारत से मिलने वाले आर्थिक नुकसान को झेलकर भुगतना पड़ रहा है। वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर जून में हुए हिंसक झड़प के बाद से भारत सरकार ने चीन को सबक सिखाने के लिए कई कदम उठाए हैं। तब से लेकर अब तक केंद्र सरकार ने कई चीनी कंपनियों को भारत में प्रतिबंधित कर दिया है, इसी में एक नाम बाइटडांस का भी है जो टिकटॉक की पैरेंट कंपनी है।

बाइटडांस में काम कर रहे कई भारतीय कर्मचारी

बाइटडांस में काम कर रहे कई भारतीय कर्मचारी

भारत में टिकटॉक पर रोक लगाए जाने के बाद बाइटडांस में काम कर रहे भारतीय कर्मचारियों की चिंता बढ़ गई थी। हालांकि कंपनी ने इस दौरान कर्मचारियों के साथ कोई भेदभाव वाला रवैया नहीं अपनाया और सभी को नौकरी पर बरकरार रखा। इतना ही नहीं अब बाइटडांस ने भारत में काम कर रहे कर्मचारियों को 4 लाख रुपए तक का बोनस भी दिया है।

कंपनी ने निभाया कर्मचारियों से किया वादा

कंपनी ने निभाया कर्मचारियों से किया वादा

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी ने भारत में काम करने वाले कर्मचारियों को बोनस के तौर पर चार लाख रुपए दिए हैं। दरअसल, प्रतिबंध के बावजूद कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में अपने इंडियन एम्प्लॉईज को कैश में बोनस देने का ऐलान किया था, अब मैनेजमेंट में अपना वादा पूरा भी कर दिया है। बाइटडांस में करीब दो हजार भारतीय कर्मचारी काम करते हैं और कंपनी ने सबका ख्याल रखा है।

1 से 4 लाख रुपए तक का दिया बोनस

1 से 4 लाख रुपए तक का दिया बोनस

रिपोर्ट के मुताबिक बाइटडांस ने फुल टाइम काम करने वाले एम्प्लॉईज को एक से चार लाख तक का बोनस दिया है, वहीं मध्यम वर्गीय कर्मचारियों को 50,000 रुपए तक का बोनस मिला है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बाइटडांस ने अभी किसी भी तरह की छटनी नहीं की है, भारत में वापस से टिक टॉक को शुरू करने के लिए कंपनी भारत सरकार से बात कर रही है।

अमेरिकी में भी टिकटॉक को बड़ा झटका

अमेरिकी में भी टिकटॉक को बड़ा झटका

बता दें कि सिर्फ भारत में ही नहीं अमेरिकी सरकार ने भी इस महीने की शुरुआत में टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा दिया था। इस आदेश से पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि अगर बाइटडांस टिकटॉक ग्लोबल को अपने नियंत्रण में रखती है तो देश में इस ऐप को मंजूरी नहीं दी जाएगी। इसके बाद एक ब्लॉग कंपनी ने कहा था कि टिकटॉक में नई अमेरिकी कंपनी को 80 फिसदी हिस्सेदारी देने के लिए तैयार हैं।

चीन की अब खैर नहीं, सेना ने LAC पर तैनात किए T-90 और T-72 टैंक, -40 डिग्री में भी उगलते हैं आग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tiktok fulfills promise from Indian employees, gives cash bonus of 1 to 4 lakhs to all
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X