• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TikTok बैन पर होने पर 'पटियाला बेब्स' ने दी ये प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा अशनूर ने?

|

मुंबई। भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद के बीच भारत सरकार ने TikTok समेत 59 चीनी मोबाइल ऐप्स को बैन कर दिया है, दरअसल भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने चाइनीज ऐप की एक लिस्ट तैयार की थी और सरकार से अपील की थी कि इन ऐप पर प्रतिबंध लगाया जाए और लोगों से कहा जाए कि वो तुरंत इन ऐप को अपने फोन से हटा दें, सुरक्षा एजेंसियों की दलील है कि इन ऐप के जरिए भारतीयों का डेटा हैक किया जा सकता है। जिसके बाद सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इन सभी 59 चीनी ऐप्स को बैन कर दिया।

अशनूर कौर ने किया फैसले का समर्थन

अशनूर कौर ने किया फैसले का समर्थन

ऐप्स पर बैन लगने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है, आम से लेकर खास लोग इस बारे में अपनी राय रख रहे हैं, इस मामले पर अब टिक टॉक स्टार और 'पटियाला बेब्स' के नाम से मशहूर अशनूर की प्रतिक्रिया सामने आई हैं, उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्ट्रागाम पर शेयर किया है।

यह पढ़ें: TikTok Ban: रामायण की सीता ने कहा-'पड़ोसियों से प्यार करो... लेकिन जब तक वो LAC और LOC पार न करे'

अब होगा आत्मनिर्भर भारत बनने का सपना साकार

वीडियो में वो सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए कह रही हैं कि ये डिजिटल स्ट्राइक है, जो हुआ सही हुआ क्योंकि इन ऐप्स के बंद होने के बाद ही हमारा आत्मनिर्भर भारत वाला सपना साकार हो सकता है।

'जो डिस्ट्रेक्शन था वो हट गया'

अशनूर ने कहा कि दरअसल ये सारे ऐप्स हमारी लाइफ का हिस्सा बन गए थे, खासकर के यंग जनरेशन के लिए ये मनोरंजन का साधन थे, जो सबसे ज्यादा डिस्ट्रेक्शन था वो हट गया है अब हम प्रोडक्टिव चीजों पर फोकस कर सकते हैं।

    Chinese App Ban के बाद Tik Tok की सफाई | 59 Chinese App Ban | Nikhil Gandhi | वनइंडिया हिंदी
    फिल्म 'मनमर्जियां' में भी नजर आ चुकी हैं अशनूर

    फिल्म 'मनमर्जियां' में भी नजर आ चुकी हैं अशनूर

    आपको बता दें कि 'पटियाला बेब्स' के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली अशनूर 5 साल की नन्ही उम्र से टीवी पर अभिनय कर रही हैं, अशनूर 'न बोले तुम न मैंने कुछ कहा', बड़े अच्छे लगते हैं, 'पृथ्वी वल्लभ', 'देवों के देव महादेव', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'महाभारत' जैसे सीरियलों और अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में भी दिख चुकी हैं।

    TikTok के भारत में करोड़ों यूजर्स हैं...

    TikTok के भारत में करोड़ों यूजर्स हैं...

    बताते चलें कि TikTok के भारत में करोड़ों यूजर्स हैं, फिलहाल सरकार के फैसले के बाद TikTok ऐप को अब गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से हटा लिया गया है, यानी एंड्रॉयड और आईफोन यूजर्स अब स्टोर से इसे डाउनलोड नहीं कर सकते हैं।

    यह पढ़ें: चीन में मिला नए तरह का स्वाइन फ्लू, महामारी की आशंका, वैज्ञानिकों की उड़ी नींद

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    The Indian government on June 29 banned 59 Chinese apps, including Tik Tok, in view of national security. TV actress Ashnoor Kaur has supported the government's decision.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X