• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फुटबाल खेलते हुए जख्मी हुए टाइगर श्रॉफ द‍िशा पाटनी हुईं बेहद परेशान, ऐसे की मदद

|
Google Oneindia News

मुंबई। टाइगर श्रॉफ ने मुंबई में सेलिब्रिटी फुटबॉल के खेल में रविवार को हिस्‍सा लिया। जहां वो फुटबाल मैदान में खेल खेलते हुए चोटिल हो गए। टाइगर श्रॉफ को जैसे ही चोट लगी तो मैच देख रही एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी उनके पास तुरंत दौड़ कर पहुंच गई और सहारा दिया। इस दौरान दिशा पाटनी काफी परेशान नजर आईं।

टाइगर श्रॉफ को चोट लगते ही दिशा पाटनी ने दिया सहारा

टाइगर श्रॉफ को चोट लगते ही दिशा पाटनी ने दिया सहारा

बता दें ये मुंबई में सेलेब्रेटीज के लिए ये मैच चैरिटी के लिए आयोजि‍त किया गया था।ये मैच दिशा पटानी को दूर से मैच का आनंद ले रही थीं। टाइगर के अलावा अर्जुन कपूर और अपारशक्ति खुराना जैसे अभिनेताओं ने भाग लिया लेकिन टाइगर के पैर में चोट लग गई थी टाइगर अचानक गिर पड़े और बाद में उन्हें एक स्ट्रेचर पर रखा गया।चोट से परेशान टाइगर को मैच बीच में ही छोड़ना पड़ा और फिर फिजियोथेरेपिस्ट ने उनकी चोट देखी। उनका तुरंत उपचार किया गया जैसे ही दिशा ने टाइगर श्रॉफ को चोटिल देखा तो परेशान हो दौड़ती हुई आई और बहुत परेशान दिखाई दी।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्‍टेडियम से साथ बाहर निकले

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्‍टेडियम से साथ बाहर निकले

टाइगर श्रॉफ ने अन्‍य से‍लेब्रेटीज के साथ फुटबॉल मैच खेलते हुए टाइगर श्रॉफ ने मैदान पर अपने प्रभावशाली फुटबॉल कौशल का प्रदर्शन किया। दिशा पटानी को मैच देखने और ब्रेक के दौरान टाइगर के बगल में बैठे देखा गया। एक बार जब टाइगर श्रॉफ को चोट लगी, तो वह तुरंत उनकी तरफ पहुंची और उन्हें उनसे बात करते और उनकी देखभाल करते देखा गया। शुक्र है कि यह एक मामूली चोट थी और टाइगर श्रॉफ को बाद में खुद से स्टेडियम से बाहर निकलते देखा गया। वह दिशा पटानी के साथ मैदान से कुछ समय बाद चले गए।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक दूसरे को टेड कर रहे

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक दूसरे को टेड कर रहे

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक दूसरे को टेड कर रहे है लेकिन इसकी आधिकारिक सूचना नहीं दी है। यानी कि उन्‍होंने अपने रिलेशन की बात साझा नहीं की है लेकिन अक्‍सर वो साथ घूमते-फिरते दिखाई दे जाते है। दिशा पाटनी ने 2016 में बेफिक्रा म्‍यूजिक वीडियो में टाइगर के साथ नजर आई थी और इसके अलावा फिल्‍म बॉगी 2 में दिशा और टाइगर ने साथ काम किया है । टाइगर की इस फिल्‍म ने 150 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। इस फिल्‍म ने जबरदस्‍त कमाई की थी।

दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्‍में कौन सी है?

दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्‍में कौन सी है?

वर्क फर्ट की बात करें तो दिशा पटानी की अगली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की घोषणा हाल ही में की गई। फिल्म मोहित सूरी की 2014 की फिल्म एक विलेन की अगली कड़ी है और 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दिशा के अलावा, फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया अभिनय करेंगे। दिशा पटानी प्रभुदेवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। दिशा के पास एकता कपूर की केटीना पाइपलाइन में भी है। दूसरी ओर, टाइगर श्रॉफ अगली बार फिल्म गणपति में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सनोन मुख्य भूमिका में हैं। गणपत को 2022 में रिलीज़ किया गया और इस साल शूटिंग शुरू होगी। टाइगर में बाघी 4 और हीरोपंती 2 भी शामिल है। इन दोनों फिल्मों का निर्देशन अहमद खान करेंगे।

https://www.filmibeat.com/photos/rubina-dilaik-59139.html?src=hi-oiबिग बॉस-14 की विजेता रुबीना दिलैक की Rare Pics

English summary
Tiger Shroff injured while playing football, Disha Patni becomes very upset and helped
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X