• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गोरक्षा की आड़ में गुंडागर्दी, गोरक्षकों ने महिला समेत 3 मुस्लिमों की बेरहमी से पिटाई

|

भोपाल: मध्य प्रदेश में गोरक्षा की आड़ में गोरक्षकों द्वारा तीन मुस्लिमों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गोरक्षकों द्वारा एक महिला समेत तीन मुस्लिमों को बंधक बनाकर पीटा जा रहा है। ये वीडियो एमपी के डूंडा सिवनी का है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि गोरक्षक उनसे जयश्री राम के नारे लगाने को कह रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी की है। ये वीडियो 22 मई का बताया जा रहा है।

महिला समेत तीन मुस्लिमों की पिटाई

महिला समेत तीन मुस्लिमों की पिटाई

एक ऑटो रिक्शा में गोमांस ले जाने के शक में गोरक्षकों के एक समूह द्वारा पेड़ से बांधकर दो मुस्लिमों की पिटाई की गई। इस घटना का वीडियो बनाने वाले एक प्रत्यक्षदर्शी ने एनडीटीवी को बताया कि एक महिला के सिर पर लगातार चप्पल बरसाए जा रहे थे। वो पेड़ से बांधकर बुरी तरह पिटे गए दो लोगों में से एक की पत्नी है। गोरक्षकों से लाठियों और डंडो से इन्हें बुरी तरह पीटा। इन लोगों ने पुलिस को जानकारी देने के बजाय कानून अपने हाथ में लिया।

'जय श्री राम के नारे लगवाए'

कथित तौर पर खुद को गोरक्षक कहने वाले इन लोगों ने तीनों मुस्लिमों की बुरी तरह पिटाई करने के बाद उन्हें जय श्री राम के नारे लगवाने को मजबूर किया। वीडियों में ये साफ तौर पर नजर आ रहा है। स्थानीय पुलिस अधिकारी ललित शाक्यवार ने इस घटना पर कहा कि ये वीडियो चार दिन पुराना है और चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें एक स्थानीय कोर्ट ने जेल भेज दिया है। एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है। उसे आज अदालत में पेश करेंगे।

आरोपी ने फेसबुक पर वीडियो किया पोस्ट

आरोपी ने फेसबुक पर वीडियो किया पोस्ट

गोमांस के शक में तीन लोगों की पिटाई करने वाले पांच आरोपियों में से एक जिसका नाम शुभम सिंह है और वो खुद को 'राम सेना' का सदस्य बताता है। उसने 23 मई चुनाव नतीजोों के दिन ये वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट में पोस्ट किया था। बाद में उसने वो वीडियो फेसबुक से डिलीट कर दिया। पुलिस ने बताया कि 22 मई को तीन लोग और एक महिला एक ऑटोरिक्शा में यात्रा कर रहे थे। जब उन्हें कुछ लोगों के समहू ने गोमांस ले जाने के आरोप में रोका। गवाहों ने कहा कि इन लोगों ने पुलिस को सूचना देने की बजाय मामले को अपने हाथ में लिया, यात्रियों को बंधक बनाया और उनसे पूछताछ की।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने की पद छोड़ने की पेशकश, CWC सदस्यों ने इस्तीफा देने से रोका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three people including a women beaten Over Beef Rumour by Gau Rakshak in Madhya Pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X