पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या किए जाने की साजिश की बात कॉलर ने बताई, पुलिस सतर्क

Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली किसी ने कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के बारे में बताया तो इस पर तुरंत हरकत में आई पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। जांच में पुलिस फोन करने वाले शख्स तक पहुंच चुकी है लेकिन साजिश रचनेवालों के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

Read Also: नोटबंदी पर मचे घमासान के बीच राष्ट्रपति से मिले प्रधानमंत्री मोदी

plot to kill modi

पुलिस ने कॉल को गंभीरता से लिया

दिल्ली पुलिस के पास बुधवार को 11.30 बजे रात में एक कॉलर ने फोन कर दावा किया उसने कुछ लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी हत्या के बारे में बात करते सुना है।

पुलिस ने कॉलर का लोकेशन ट्रेस किया तो वह दिलशाद गार्डेन का निकला। जिस सिम से कॉल किया गया था, वह बुरारी के निवासी दिनेश कुमार के नाम से था।

कॉल लोकेशन पर कोई नहीं मिला

पहले पुलिस तुरंत कॉल लोकेशन पर गई तो वहां एक शॉप थी जहां कोई नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने बुरारी के दिनेश कुमार को खोज निकाला।

दिनेश ने बताया कि उसने अपनी सिम एक परिचित को दे रखी है। दिनेश के उस परिचित से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि कॉल लोकेशन वाले शॉप के पास किसी ने उससे मोबाइल मांगकर कॉल किया था। शॉप ऑनर ने इस बात की पुष्टि की।

पुलिस ने इसके बाद उस कॉलर को खोज निकाला जिसने बताया कि उसने पुलिस को नरेंद्र मोदी की हत्या के बारे में बताया था।

कौन साजिश रचने की बात कर रहा था?

वह कॉलर उन लोगों की पहचान नहीं बता पाया जिनको उसने नरेंद्र मोदी की हत्या के बारे में बात करते सुना था। पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच फिलहाल इस मामले की आगे जांच कर रही है।

गोवा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जान को है खतरा

हाल में गोवा में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपनी जान को खतरा होने की बात कही थी। पीएम मोदी ने कहा था कि कुछ ताकतें ऐसी हैं जो उनको जिंदा नहीं देखना चाहतीं।

बाबा रामदेव ने भी ट्वीट कर कहा है कि करेंसी बैन के बाद पीएम मोदी की जान को खतरा है।

Read Also: बोले पीएम मोदी- 'मेरी जिन्दगी रेल की पटरी पर गुजरी, मैं रेल वाला हूं'

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Police has received a threat call about killing of Prime Minister Narendra Modi. Special cell and crime branch are investigating the matter.
Please Wait while comments are loading...