• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी पर नकवी ने कसा तंज, बोले- पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फुल टाइम पर्यटन जो नेता करेगा, उसको नानी याद आएगी

|

नई दिल्‍ली। नए कृषि बिल को लेकर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। कल यानी कि 29 जनवरी को सरकार और किसानों के बीच 7वें दौर की बातचीत होनी है। इस बीच राहुल गांधी के इटली जाने को लेकर बीजेपी ने उनपर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पार्ट टाइम पॉलिॉटिक्स, फुल टाइम पर्यटन और पाखंड जो नेता जो करेगा उसको नानी याद आएगी। और जब नानी याद आती है तो वो कहां पहुंच जाते हैं इसका पता सिर्फ उनको ही होता है।

Those who do part-time politics will miss the Nanny ... Mukhtar Abbas Naqvi slams Rahuls foreign tour

बता दें कि राहुल गांधी इटली दौरे पर हैं, जिसे लेकर वो आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। इस बीच कांग्रेस पार्टी महासचिव ने सफाई देते हुए कहा कि वो इटली अपनी नानी को देखने गए हैं। इसे लकेर राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने राहुल पर किसानों को उकसाने का आरोप लगाया है और कहा कि जब किसानों के मुद्दे पर सरकार से वार्ता होनी थी इसके पहले वो बिना कोई कारण बताए इटली चले गए।

वहीं जनरल वीके सिंह ने राहुल की इटली यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल को बधाई, यहां कांग्रेस स्थापना दिवस मना रही है और राहुल गांधी विदेश में आराम कर रहे है...शायद बहुत थक गए हैं। कांग्रेस का हाल ये है कि जो समझदार है उसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। जनरल वीके सिंह ने कहा कि यूपीए का नेतृत्व कोई भी करे चाहे शरद पवार करें, कपिल सिब्बल करें आज कांग्रेस का क्या हाल है सब जानते हैं।

ससुर धीरूभाई अंबानी के जन्‍मदिन पर छोटी बहू टीना ने कही दिल छू लेने वाली बात, लिखा- 'कोई आपसा नहीं...'ससुर धीरूभाई अंबानी के जन्‍मदिन पर छोटी बहू टीना ने कही दिल छू लेने वाली बात, लिखा- 'कोई आपसा नहीं...'

English summary
'Those who do part-time politics will miss the Nanny ...' Mukhtar Abbas Naqvi slams Rahul's foreign tour.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X