• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्र प्रदेश: YSRCP विधायक की कार पर हमला, बोले डिप्‍टी सीएम- किसानों के वेश में TDP के गुंडों की करतूत

|

हैदराबाद। अमरावती के किसानों ने मंगलवार को सचिवालय को विशाखापत्तनम स्थानांतरित करने का विरोध करते हुए, वाईएसआरसीपी के विधायक रामकृष्ण रेड्डी की कार को निशाना बनाया। इसपर आंध्र प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री अमजत बाशा का बयान आया है। उन्‍होंने कहा है कि विधायक रामकृष्ण रेड्डी की कार पर जिन्होंने हमला किया, वे किसानों के वेश में तेलुगूदेशम पार्टी (TDP) के गुंडे थे। उन्‍होंने इस हमले की निंदा की।

आंध्र प्रदेश: YSRCP विधायक की कार पर हमला, बोले डिप्‍टी सीएम- किसानों के वेश में TDP के गुंडों की करतूत

बता दें कि अमरावती से राज्य की राजधानी हटाए जाने से किसान बेहद नाराज है और सड़क पर उतर इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। यह वह किसान है जिन्होंने टीडीपी सरकार को राजधानी बनाने के लिए अपनी जमीन दे दी थी। बता दें कि पिछले तीन हफ्तों से इस फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों ने मंगलवार (7 जनवरी) को राष्ट्रीय राजमार्गों को बंद करने का आह्वान किया था।

अमरावती राजधानी के विकास के लिए अपनी जमीनें देने वाले किसानों ने गुंटूर जिले के चीन काकानी गांव में NH-16 को बंद कर दिया। स्थिति उस समय तनावपूर्ण हो गई जब रेड्डी की कार राजमार्ग से गुजरने की कोशिश कर रही थी। उसी दौरान किसानों ने वाहन पर हमला कर दिया। विधायक के गार्ड ने प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

राजनीतिक रोटियां सेंकने की कोशिश में चंद्रबाबू

रामकृष्णा रेड्डी ने उनके काफिले पर पत्थरों से हमलो को डरपोकों की कार्रवाई बताया। उन्होंने टीडीपी प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू पर किसानों की आड़ में अपने कार्यकर्ताओं से हमला कराने का आरोप लगाया और कहा कि एक साजिश के तहत ही उनपर और उनके गनमैन पर पत्थरों व लाठियों से हमला किया गया है। उन्होंने चंद्रबाबू नायडू को हिम्मत है तो सामने आने की चुनौती दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Those who attacked MLA Ramakrishna Reddy’s car were goons of TDP, Says- Amzath Basha, Andhra Pradesh Deputy CM.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X