• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली विंता नंदा ने अब दिया ऐसा बयान

|

मुंबई। हाल ही में मीटू मुहीम के तहत एक्टर आलोक नाथ पर रेप और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लेखिका और निर्देशिका विंता नंदा ने एक और बयान दिया है। दरअसल वे लाडली पहल की साझेदारी में स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन द्वारा '#MeToo' पर आयोजित एक पैनल डिस्कशन में पहुंची थीं। यहां उन्होंने आलोक नाथ पर उनके केस से जुड़े मुद्दे पर भी खुलकर बात की।

This is what vinta nanda says about her physical attack allegations on alok nath

उन्होंने कहा कि हम सभी अच्छी तरह जानते हैं कि आलोकनाथ के खिलाफ मेरी इस लड़ाई का कोई अंत नहीं है। मीटू मुहीम के तहत मैंने बिना किसी प्लानिंगके शिकायत लेकर सामने आई। न तो इस घटना के होने का कोई सबूत मैं ला सकती हूं न ही ऐसा न होने का कोई सबूत आलोकनाथ ला सकते हैं। हम किस लिए इस मामले पर अदालत में लड़ रहे हैं? क्या हम समय बर्बाद कर रहे हैं? जो कुछ भी 20 साल पहले हुए उसके समर्थन के लिए किसी तरह का कोई कानून ही नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि फिर भी लोगों के साथ के कारण मैं इस लड़ाई में टिकी हूं।

बता दें कि विंता ने आलोकनाथ के खिलाफ 17 अक्टूबर ओशीवारा पुलिस स्टेशन में धारा 376 (रेप) का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद काफी खबरें आलोकनाथ के खिलाफ सामने आती रहीं। ऐसे में पुलिस ने आलोकनाथ से जब भी मिलने की कोशिश की वे नहीं मिले। वहीं उनके वकील ने कहा कि वे कुछ काम के चलते शहर से बाहर हैं और वापस मुंबई पहुंचने पर थाने में हाजिर होंगे। लेकिन अभी तक आलोकनाथ वापस नहीं आए हैं।

Me Too:हिमानी शिवपुरी बोलीं,'आलोक नाथ ने मेरे साथ भी गलत करने की थी कोशिश'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This is what vinta nanda says about her physical attack allegations on alok nath
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X