आखिर अचारी फ्लेवर वाले कंडोम में क्या है खास, जानिए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कंडोम कंपनी मैनफोर्स जल्द ही अचारी फ्लेवर्ड कंडोम लॉन्च करने जा रही है। इसको लेकर कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर जानकारी भी दी है। 3 जुलाई को मैनफोर्स कंपनी के फेसबुक पेज पर एक ऐड शेयर किया गया। इसमें कंपनी ने अचारी फ्लेवर्ड कंडोम के लॉन्चिंग की जानकारी दी है। ये अभी साफ नहीं हुआ है कि अचारी फ्लेवर्ड कंडोम कब तक में आएगा, लेकिन इस ऐड के आते ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा जरूर शुरू हो गई है।

मैनफोर्स कंपनी ला रही अचारी फ्लेवर्ड कंडोम

बाजार में आचारी फ्लेवर्ड कंडोम, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे

कंडोम कंपनियां अपने ब्रांड को खास बनाने के लिए अकसर नए फ्लेवर्ड के कंडोम लॉन्च करती रहती हैं। भारतीय फार्मास्युटिकल्स कंपनी मैनफोर्स भी कंडोम के नए फ्लेवर लॉन्च करता रहता है। इस बार भी कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर अपने नए फ्लेवर्ड कंडोम का ऐड पोस्ट किया है। हालांकि इस बार कंपनी ने जो फ्लेवर चुना है उसके बारे में जानकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है। कंपनी इस बार अचारी फ्लेवर्ड कंडोम को लॉन्च करने की तैयारी में हैं।

3 जुलाई को कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर इसका ऐड भी पोस्ट किया। इस ऐड के साथ कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा- पेश कर रहे हैं पूरी तरह से इंडियन, टेंगी और टेंटलाइजिंग, अचारी फ्लेवर्ड कंडोम, अब अपने रोमांस को देसी के साथ सेक्सी भी बनाइए। हालांकि कंपनी के इस नए फ्लेवर को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने यूं चुटकी ली है...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
this Condom company presenting achari Flavour, social media reacts.
Please Wait while comments are loading...