• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्गज कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बांटी घड़ी, कर्मचारी बोले- हमें तो कैश या कार की उम्मीद थी

|

नई दिल्ली। टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज के 50 साल पूरे होने को कर्मचारियों को तोहफे में घड़ी भेंट की गई। लेकिन कंपनी के कुछ उच्चस्तरीय कर्मचारी इससे बुरी तरह निराश हो गए। दरअसल उनमें से कई कंपनी से कैश बोनस, टाटा के उत्पाद जैसे ज्वैलरी, घर कार आदि की उम्मीद किए बैठे थे। द हिंदू के मुताबित एक उच्चस्तरीय टीसीएस कर्मचारी ने कहा कि- हम सभी के बीच बुरी निराशा है। हम में से कई एक साल से तोहफे को लेकर अंदाजा लगा रहे थे। किसी को लगा कि टाटा मोटर्स की कार होगी, घर या टाटा की ज्वैलरी होगी। किसी को लगा कि शायद कैश बोनस होगा। लोग बेसब्री से 12 अप्रैल का इंतजार कर रहे थे लेकिन जो मिला वो निराशाजनक था। उन्हें टाइटन की घड़ी दी गई।

this big company gifts wristwatches to its workers, but they expected jewellery, home instead

टीसीएस के सीईओ और एमडी राजेश गोपीनाथन ने सोमवार को एक बयान में कहा कि- 50वां साल पूरा करना बेहतरीन पल है। विकास और परिवर्तन की इस साझा यात्रा में हमारे ग्राहकों की पसंद का भागीदार बनने में हमारी सफलता पर खुशी मनाने के लिए, हमारी विविधता को मनाने के लिए, और हमारी विविधता को मनाने के लिए, और वर्षों से आगे बढ़ने वाले वर्ष को प्रतिबिंबित करना एक अच्छा पल है। उन्होंने आगे कहा- इस सफलता से दिल में अविश्वसनीय ऊर्जा है जिसे आप इस कंपनी में लाते हैं, और आप में से प्रत्येक ने TCS के निर्माण में मूल्यवान भूमिका निभाई है, जो दुनिया की सबसे सम्मानित और मूल्यवान आईटी कंपनियों में से एक है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, मुझे यह साझा करने में खुशी हो रही है कि हमने अपने सभी सहयोगियों के लिए एक विशेष तोहफा तैयार किया है। यह स्मारिका असीम ऊर्जा का प्रतिनिधित्व करती है। ये हमें हमारी शानदार यात्रा की याद दिलाने में मदद करेगी और हमें भविष्य में, निडर होकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी।

यह भी पढ़ें- जानिए मध्य प्रदेश की बेतुल लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
this big company gifts wristwatches to its workers, but they expected jewellery, home instead
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X