• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PHOTO: दीपिका-रणवीर से लेकर रजनीकांत और अक्षय कुमार ने भी जलाए दिए

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ देश की जंग में भारतीयों ने रविवार रात 9 बजे लाइटें बंद कर दीये, मोमबत्ती, मोबाइल फोन की फ्लैश लाइट जलाकर एकजुटता का इजहार किया। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने आवास में लाइटें जलाकर दीप प्रज्ज्वलित किया। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में एकजुटता दिखाने के लिए आम लोगों के साथ-साथ देश की बॉलीवुड हस्तियां भी सामने आईं।

These Bollywood stars became part of pm modi 9pm9minutes campaign

अभिनेत्री कंगना रनौत और उनके परिवार ने कांगड़ा में अपने आवास पर मिट्टी के दीपक जलाए। इसके अलावा एक्टर अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, रवीना टंडन, कृति सेनन , रजनीकांत समेत कई हस्तियों ने अपने घर के बाहर आकर दीप जलाए।

वहीं अपने घर की नौ मिनट तक बत्तियां बुझाकर रखीं। जहां दीपिका पादुकोण ने अपने घर की लाइट्स बंद करके दिये जलाये और रणवीर ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा भी की। वहीं अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर दिए जलाने की जानकारी दी।

साउथ और बॉलीवुड में सुपर स्टार रजनीकांत ने भी दीपक रोशन करे।पीएम मोदी ने राष्ट्र से अपील की थी कि आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की सभी लाइटें बंद कर दें, और कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई को चिह्नित करने के लिए सिर्फ मोमबत्ती, 'दीया',या टॉर्च जलाएं।


एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी ट्विटर पर एक पिक्चर शेयर की है जिसमें उनके घर की बत्तियां बंद हैं औऱ एक कैंडल जल रही है।पीएम मोदी ने राष्ट्र से अपील की थी कि आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की सभी लाइटें बंद कर दें, और कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई को चिह्नित करने के लिए सिर्फ मोमबत्ती, 'दीया',या टॉर्च जलाएं।

अनिल कपूर ने भी बंद लाइट्स वाले अपने घर में दिये जलाते हुए वीडियो शेयर किया है।पीएम मोदी ने राष्ट्र से अपील की थी कि आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की सभी लाइटें बंद कर दें, और कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई को चिह्नित करने के लिए सिर्फ मोमबत्ती, 'दीया',या टॉर्च जलाएं।

बीजेपी सपोर्टर अनुपम खेर ने भी बत्तियां बुझा कर चिराग जलाए।पीएम मोदी ने राष्ट्र से अपील की थी कि आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की सभी लाइटें बंद कर दें, और कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई को चिह्नित करने के लिए सिर्फ मोमबत्ती, 'दीया',या टॉर्च जलाएं।


फेमस सिंगर श्रेया घोषाल ने भी इस मौके का एक वीडियों शेयर किया है। पीएम मोदी ने राष्ट्र से अपील की थी कि आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की सभी लाइटें बंद कर दें, और कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई को चिह्नित करने के लिए सिर्फ मोमबत्ती, 'दीया',या टॉर्च जलाएं।

#9बजे9मिनट: PM मोदी ने भी जलाया दीप, ट्वीट कर लिखा ये खास श्लोक#9बजे9मिनट: PM मोदी ने भी जलाया दीप, ट्वीट कर लिखा ये खास श्लोक

English summary
These Bollywood stars became part of pm modi 9pm9minutes campaign
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X