• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बोले शत्रुघ्न सिन्हा-'बदलाव की लहर है, परिणाम लव और बिहार के पक्ष में होंगे'

|

नई दिल्ली। बिहार में दूसरे चरण के तहत आज 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान हो रहा है, आज कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर है, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा पटना के बांकीपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं, मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आज बिहार में बदलाव की लहर है,मुझे विश्वास है कि परिणाम लव सिन्हा और बिहार के विकास के पक्ष में होंगे। आपको बता दें कि राजधानी पटना का बड़ा हिस्सा बांकीपुर निर्वाचन क्षेत्र में आता है।

बदलाव की लहर है, परिणाम लव और बिहार के पक्ष में होंगे
    Bihar Voting : Bihar Assembly Elections 2020 में दूसरे चरण के लिए वोटिंग खत्म | वनइंडिया हिंदी

    मालूम हो कि साल 2009 और साल 2014 में दो बार शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब सीट से जीतकर लोकसभा पहुंचे थे, उनको ये जीत भाजपा के टिकट पर नसीब हुई थी लेकिन साल 2019 के लोकसभा चुनाव वो इस सीट पर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे, जिसमें उन्हें भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद से हार झेलनी पड़ी थी, इसलिए जब लव सिन्हा को पटना साहिब निर्वाचन क्षेत्र के तहत प्रतिष्ठित बांकीपुर सीट से टिकट मिला तो रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि पिता हमसे हारे थे तो बेटा बीजेपी नेता नितिन नवीन से हारेगा।

    बदलाव की लहर है, परिणाम लव और बिहार के पक्ष में होंगे

    गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेता से राजनेता बने पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव की ओर से किए गए 10 लाख नौकरी देने के वादे का समर्थन किया था, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि तेजस्वी ने जो युवाओं को 10 लाख नौकरी देने की बात कही है, मुझे भरोसा है वह इस वादे को पूरा करेंगे, तेजस्वी जो कहते हैं वह करते हैं और जो करते हैं वही कहते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी की तारीफ करते हुए उन्हें बिहार का भविष्य बताया था और उनकी तुलना देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी से कर डाली थी।

    बदलाव की लहर है, परिणाम लव और बिहार के पक्ष में होंगे

    शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि मैंने पहले ही कहा था कि तेजस्वी यादव बहुत होनहार हैं और भविष्य का चेहरा हैं। तेजस्वी युवा शक्ति के प्रतीक हैं। राजनीति उन्हें भले ही विरासत में मिली है, लेकिन उन्हें ट्रेनिंग काफी अच्छी मिली है। जिस तरीके से अपने जमाने में इंदिरा गांधी ट्रेंड होकर राजनीति में आई थीं, वैसे ही तेजस्वी यादव भी आए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बिहार में तेजस्वी नया चेहरा बनकर उभरे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं में कम लोग आ रहे हैं, लेकिन तेजस्वी यादव की सभाओं में भीड़ उमड़ रही है। सिन्हा ने इस मौके पर लालू यादव की भी तारीफ की थी और उन्हें अपने परिवार का सदस्य तक कह दिया था।

    यह पढ़ें: मतदान के बाद CM नीतीश कुमार का Tweet- 'लगातार 15 सालों से काम कर रहे हैं तभी बिहार आगे बढ़ा है'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    There's a wave of change. I am confident the results will be in favour of Luv Sinha & development in Bihar: Shatrughan Sinha, Congress
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X