• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

#MeToo मूवमेंट पर अजय देवगन बोले- आरोपी और सिद्ध दोषी के बीच फर्क होता है

|

मुंबई: मीटू मूवमेंट को लेकर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का बड़ा बयान सामने आया है। अजय देवगन ने कहा है कि आरोपी और सिद्ध दोषी के बीच अंतर होता है। फिल्मफेयर के साथ दिए एक इंटरव्यू में अजय देवगन से पूछा गया कि क्या उन लोगों के साथ काम करना नैतिक है, जिन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि आरोपी और सिद्ध दोषी के बीच अंतर होता है। दरअसल आपको बता दें कि अकीव अली की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में अजय देवन के साथ आलोक नाथ भी नजर आने वाले हैं।

आलोक नाथ के साथ काम करने पर क्या बोले अजय देवगन

आलोक नाथ के साथ काम करने पर क्या बोले अजय देवगन

आलोक नाथ पर मीटू मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसी वजह से अजय देवन फिलहाल चर्चा में हैं और लोग उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि क्या यौन उत्पीड़न के आरोपी के साथ काम करना उचित था। हालांकि इस बयान से पहले अजय देवगन, आलोक नाथ के साथ फिल्म करने के अपने फैसले का बचाव भी करते नजर आए। अजय देवगन ने कहा कि आलोक नाथ पर आरोप लगने से पहले ही फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग पिछले साल अगस्त में कर ली गई थी।

'मैं कार्यस्थल पर हर एक महिला का सम्मान करता हूं'

'मैं कार्यस्थल पर हर एक महिला का सम्मान करता हूं'

अजय देवगन ने कहा कि जब मीटू मूवमेंट हुआ तब मैंने फिल्म उद्योग के अपने कई साथियों और सहयोगियों के साथ यह स्पष्ट कर दिया था कि मैं कार्यस्थल पर हर एक महिला का सम्मान करता हूं और उनके खिलाफ होने वाले किसी भी अन्याय या फिर अत्याचार के खिलाफ मैं स्टैंड नहीं लूंगा। मैंने अपने स्टैंड के बारे में कुछ भी नहीं बदला है। उन्होंने कहा कि जहां तक 'दे दे प्यार दे' में आलोक नाथ के साथ काम करने को लेकर है तो मैं यह बता देना चाहता हूं कि यह फिल्म अक्टूबर 2018 में ही रिलीज होने वाली थी।

आलोक नाथ पर आरोप से पहले ही पूरी कर ली गई थी शूटिंग

आलोक नाथ पर आरोप से पहले ही पूरी कर ली गई थी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर तक खत्म हो गई थी। फिल्म में आलोक नाथ के साथ जो सीन था उसकी शूटिंग मनाली में अगस्त में ही पूरी कर ली गई थी। जबकि बाकी हिस्से को 40 दिनों में 10 से अधिक अभिनेताओं के साथ आउटडोर शूटिंग की गई थी। जब तकि मीटू का आरोप (अक्टूबर 2018) में सामने आए तब तक मेरे अलावा फिल्म के बाकी अभिनेता अन्य फिल्मों पर काम शुरू कर चुके थे। बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों आलोक नाथ, नाना पाटेकर, साजिद खान को फिल्म छोड़नी पड़ी थी।

अनुष्का ने खोला राज-आखिर विराट से इतनी जल्दी क्या थी शादी करने की?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
There is a difference between accused' and 'proven guilty says Ajay Devgn on MeToo movement
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X