• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

युवक ने गुस्‍से में आकर पेट्रोल पंप मालकिन के केबिन में छोड़ दिए 3 जहरीले कोबरा सांप और फिर...

|

मुंबई। महाराष्‍ट्र में कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप के बीच एक भयभीत कर देने वाली घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। दरअसल, एक पेट्रोल पंप के आफिस में जहां एक महिला काम कर रही थी वहां अचानक तीन जहरीले कोबरा सांप दिखाई दिए जिसे देखकर वो भागी। ये सांप उसके ऑफिस में अपने आप नहीं आए बल्कि उस महिला को परेशान करने के लिए उसके ऑफिस में डाला गया था, जिसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज में हुआ। जानिए पूरा मामला

पेट्रोल पंप मालकिन के आफिस में सांप

पेट्रोल पंप मालकिन के आफिस में सांप

महाराष्ट्र के बुलढाणा शहर में ये चौंकाने वाली घटना का कारण अगर आपको पता चलेगा तो आप भी अचंभित हो जाएंगे। दरअसल एक लड़का पेट्रोल पंप पर बोतल में पेट्रोल लेने गया लेकिन उसे पेट्रोल देने से मना कर दिया गया। फिर उसने गुस्‍से में आकर थोड़ी देर बाद तीन डिब्बे में सांप लेकर आया और पंप की मालकिन के ऑफिस में छोड़कर वहां से फरार हो गया।

देखिए अनोखी मछली जिसका मुंह मनुष्‍यों जैसा है, दांत और होंठ देख चकरा गए लोग, फोटो हुई वायरल

युवक को इसलिए पेट्रोल देने से किया था इंकार

युवक को इसलिए पेट्रोल देने से किया था इंकार

ये घटना सोमवार दोपहर की है यहां पर लॉकडाउन के चलते कुछ ही समय के लिए पेट्रोल पंप खोला जा रहा हैं ये लड़का तब पेट्रोल लेने आया जब पेट्रोल पंप बंद होने का समय हो गया था जिसकारण इसे पेट्रोल देने से इंकार कर दिया। इतनी छोटी सी बात का बदला इस युवक ने पेट्रोल पंप मालकिन के आफिस में जहरीले खतरनाक छोड़कर ली। जिसका पूरा सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया गया।

केबिन में अचानक महिला के सामने फेक दिया सांप और फिर

केबिन में अचानक महिला के सामने फेक दिया सांप और फिर

अमोल नामक युवक को पेट्रोल पंप मालकिन सारिका चौधरी ने भी बोतल में पेट्रोल देने से मना कर दिया तो वहां से तमतमाता हुआ चला गया। कुछ देर के बाद वो अपने दोस्‍त के साथ आया और 3 सांपों को प्लास्टिक की बड़े कंटेनर में लाकर छोड़ दिया। पेट्रोल पंप पर स्थित तीन केबिनों में उसने एक-एक सांप छोड़ा और भाग गया। सारिका चौधरी जिस केबिन में बैठी थी उसके सामने प्लास्टिक की बोतल से काला कोबरा सांप फेंक दिया। लेकिन सारिका का भाग्य अच्‍छा था कि सांप उनकी ओर आने बजाए दूसरी दिशा में सरसराते हुए निकल गया और वो जान बचाती हुई अपने केबिन से बाहर भाग गई।

पुलिस को युवक के दोस्‍त ने बताई ये बात

जिसके बाद सांप पकड़ने वालों ने आकर उन जहरीले सांप को पकड़ा और वन विभाग के हवाले कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार इनमें दो सांप कोबरा और 1 सांप धामन प्रजाति के थे जो जहरीले थे। पंप मालकिन ने इस घटना की शिकायत बुलढाणा पुलिस स्टेशन में की। दिन भर अमोल और उसके दोस्त से पूछताछ में बताया कि उसका दोस्‍त अमोल वन विभाग के स्नेक रेस्क्यू विभाग में काम करता है। सोमवार के दिन अमोल विभाग में आया था और वहां रखे सांप को जंगल में रिहा करने ले जाने की बात कहकर तीन सांप ले गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The young man got angry and left 3 poisonous cobra snakes in the office of the petrol pump and then ………
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X