• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूरी दुनिया जानती है आतंकवाद और पाकिस्तान के गठजोड़ की सच्चाईः भारतीय विदेश मंत्रालय

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी के पुलवामा हमले में पाकिस्तानी सरकार के हाथ होने की स्वीकारोक्ति पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा है कि आतंकवाद का समर्थन करने में पाकिस्तानऔर उसकी भूमिका के बारे में पूरी दुनिया का पता है। विदेश मंत्रालय में प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने कहा कि पुलवामा हमले में अपनी भूमिका से इंकार से पाकिस्तान इस सच्चाई को छिपा नहीं सकता है।

    Pakistan: मंत्री Fawad Chaudhry का कुबूलनामा, कहा- Pulwama हमला Imran की उपलब्धि | वनइंडिया हिंदी

    MEA

    बाइडेन को वोट देने का मतलब है कि अमेरिका में कोई क्रिसमस और 4 जुलाई नहीं होगाः ट्रंपबाइडेन को वोट देने का मतलब है कि अमेरिका में कोई क्रिसमस और 4 जुलाई नहीं होगाः ट्रंप

    प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने आगे कहा, जो देश संयुक्त के सबसे अधिक संख्या में अभियुक्त आतंकवादियों को शरण देता है, उन्हें शिकार खेलने का प्रयास भी नहीं करना चाहिए। पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी से पहले इमरान खान की पार्टी पीएमएल-एन के सांसद खुलासा कर चुके हैं कि भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन की रिहाई नहीं होने पर पाकिस्तान पर हमले के लिए भारत तैयार बैठा है।

    MEA

    दिल्ली में ठंड ने तोड़ा 26 साल पुराना रिकॉर्ड, 29 अक्टूबर को 12.5 डिग्री दर्ज किया गया तामपानदिल्ली में ठंड ने तोड़ा 26 साल पुराना रिकॉर्ड, 29 अक्टूबर को 12.5 डिग्री दर्ज किया गया तामपान

    इस दौरान पीएमएल-एन के सांसद ने यह भी कबूला था कि उस वक्त पाकिस्तानी सेना के प्रमुख की हालत खराब थी, उनके पैर-हाथ कांप रहे थे और अगर पाकिस्तान अभिनंदन को नहीं छोड़ता तो भारत कभी भी पाकिस्तान पर हमला कर सकता था। वहीं, फवाद चौधरी ने संसद में दिए बयान में कहा कि पुलवामा हमला इमरान खान सरकार की बड़ी कामयाबी थी। इमरान खान के नेतृत्व में हमने हिंदुस्तान में घुसकर मारा।

    MEA

    केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में नए भूमि कानून का विरोध, हिरासत में ली गई महबूबा मुफ्तीकेंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में नए भूमि कानून का विरोध, हिरासत में ली गई महबूबा मुफ्ती

    उल्लेखनीय है वायुसेना पायलट अभिनंदन पीओके में पाकिस्तान समर्थित आतंकियों के कैंप के लिए भारत द्वारा की गई एयरस्ट्राइक कार्रवाई के हिस्सा थे और दुर्घटनावश उन्हें पीओके में लैंडिंग करनी पड़ी थी, जिन्हें पाकिस्तानी सेना ने पकड़ लिया था और दवाबों के बीच पाकिस्तान को उन्हें रिहा करना पड़ा था।

    जनवरी में ऑक्सफोर्ड, और मार्च में रूसी टीके का परीक्षण भारत में पूरा होने की उम्मीद!जनवरी में ऑक्सफोर्ड, और मार्च में रूसी टीके का परीक्षण भारत में पूरा होने की उम्मीद!

    English summary
    Reacting to Pakistani minister Fawad Chaudhary's admission that the Pakistani government was involved in the Pulwama attack, the Indian Foreign Ministry has said that Pakistan and its role in supporting terrorism is known to the whole world. Foreign Ministry spokesman Anurag Shrivastava said that Pakistan cannot hide this truth by denying its role in the Pulwama attack.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X