• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्पेशल कोर्ट 10 सितंबर को रिया और शौविक चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर करेगी सुनवाई

|

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार की गईं कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, लेकिन इस बीच खबर हैं कि रिया के वकील सतीश मानश‍िंदे ने मंगलवार को सेशन कोर्ट में दोनों की जमानत की अर्जी दी है, जिसकी सुनवाई कल यानी 10 सितंबर को होगी। हालांकि जमानत अर्जी के एक बार फिर खारिज होने के पूरे चांस हैं।

bail

100 बार उठक-बैठक लगाऊंगी अगर कोई साबित कर दे कि मैंने ऐसा कहा है: ममता बनर्जी

    Rhea Chakraborty Arrested: ड्रग्स मामले में NCB ने बनाई Bollywood Stars की लिस्ट | वनइंडिया हिंदी
    सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत मामले में मुख्य आरोपी हैं रिया

    सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत मामले में मुख्य आरोपी हैं रिया

    गौरतलब है सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत मामले में मुख्य आरोपी रिया के वकील ने इससे पहले भी जमानत अर्जी दी थी, ज‍िसे कोर्ट ने खारिज कर दिया, लेकिन बुधवार को सेशंस कोर्ट में एक बार जमानत की अर्जी की सुनवाई गुरूवार को होगी। माना जा रहा है कि अगर उन्हें वहां सफलता नहीं मिलती हैं, तो जमानत के लिए हाईकोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट की ओर रूख कर सकते हैं।

    रिया और भाई शौविक चक्रवर्ती के जमानत अर्जी खारिज होने के पीछे तर्क

    रिया और भाई शौविक चक्रवर्ती के जमानत अर्जी खारिज होने के पीछे तर्क

    रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के जमानत अर्जी खारिज होने के पीछे तर्क दिया जा रहा है कि जिन धाराओं में रिया, शौविक और अन्य पर मुकदमा दर्ज किया गया है, उसमें 10 वर्ष से अधिक की सजा का प्रावधान हैं और ऐसी धाराओं वाले केस में आमतौर पर कोर्ट जमानत नहीं देती है। रिया, शौविक और अन्य पर एनसीबी ने धारा 27 (A) के तहत मुकदमा दर्ज किया है, जो कि अवैध ड्रग ट्रैफिकिंग में पैसे के लेन-देन के तहत आता है।

    एनसीबी लॉकअप एक दिन के बाद रिया को भायखला जेल ले जाया गया

    एनसीबी लॉकअप एक दिन के बाद रिया को भायखला जेल ले जाया गया

    फिलहाल, एक दिन एनसीबी लॉकअप में गुजारने के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी दफ्तर से भायखला जेल ले जाया गया है, जहां रिया को अब 14 दिनों तक जेल में रहना होगा। सूत्र बताते हैं कि एनसीबी के लॉकअप में रिया पूरी रात ठीक से सो नहीं पाईं और वह रात में कई बार उठीं और बैरक में टहलती रहीं। हालांकि दूसरी दिन सुबह ही रिया और शौविक को भायखला में शिफ्ट कर दिया गया।

    3 दिन की NCB की पूछताछ के बाद गिरफ्तार हुईं थीं रिया चक्रवर्ती

    3 दिन की NCB की पूछताछ के बाद गिरफ्तार हुईं थीं रिया चक्रवर्ती

    सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की 3 दिन की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो गई थीं, जिन्हें कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने, सुशांत को ड्रग्स देने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं। यही नहीं, ड्रग्स के ट्रांसपोर्टेशन और जमा करने वाले सिंडिकेट के सदस्य के तौर पर रिया की भूमिका को दिखाया गया है। खुद एक्ट्रेस रिया ने भी अपने स्टेटमेंट में माना है कि वो ड्रग्स लिया करती थीं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rhea Chakraborty, an alleged girlfriend arrested in a drug connection surfaced in actor Sushant Singh Rajput case, and her brother Shouvik have been sent to judicial custody for 14 days, but meanwhile, reports that Riya's lawyer Satish Manashinde on Tuesday The court has applied for the bail of both, which will be heard tomorrow i.e. on September 10. However, there is every chance of the bail application being rejected once again.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X