• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

The Kapil Sharma Show: कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने घटाया 98 किलो वजन, हैरान कपिल बोले-'दो आदमी कम कर दिए'

|

Ganesh Acharya (The Kapil Sharma Show): सोनी टीवी के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा' में इस हफ्ते लोकप्रिय कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, टेरेंस लुईस और गीता कपूर मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। शो का प्रोमो आउट हो चुका है जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल इस बार लोगों के बीच कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को लेकर बातें हो रही है क्योंकि भारी-भरकम से नजर आने वाले गणेश आचार्य इस शो में काफी पतले-दुबले दिख रहे हैं, जिसकी वजह से कपिल कहते हैं कि 'मास्टर जी,आपने कितना वजन कम कर लिया', जिस पर गणेश जवाब देते हैं कि 98 किलो, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है।

गणेश से बोले कपिल-'आपने दो आदमी कम कर दिए'

गणेश से बोले कपिल-'आपने दो आदमी कम कर दिए'

तब कपिल कहते हैं आम तौर पर 46-46 किलो के लोग होते है इसका मतलब यह हुआ कि आपने एक साथ दो लोगों को कम कर दिया है। जिस पर लोग ठहाके लगाकर हसंने को मजबूर हो जाते हैं। शो में कपिल शर्मा गीता कपूर से फ्लर्ट करते भी दिखाई पड़ रहे हैं। फिलहाल लोगों के बीच चर्चा का विषय यही है कि आखिर गणेश आचार्य ने अपना वजन कम कैसे किया लेकिन इस सवाल का जवाब जानने के लिए अब आपको 'कपिल के शो' का इंतजार करना पड़ेगा।

यह पढ़ें:1 साल की हुई कपिल की शहजादी अनायरा शर्मा, कॉमेडी किंग ने शेयर की Birthday की दिलकश तस्वीरें

200 इडली खा गए थे दोसौ किलो के गणेश

200 इडली खा गए थे दोसौ किलो के गणेश

वैसे मालूम हो कि गणेश आचार्य का वजन 198 किलो हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें कई हेल्थ प्रॉब्लम हो गई थी। कुछ वक्त पहले उन्होंने एक टीवी शो में भी बताया था कि वो अपने बढ़ते वजन की वजह से काफी परेशान थे, एक वक्त था, जब वो बड़े आराम से 50-60 इडली खा जाते थे, एक बार तो एक दोस्त से उन्होंने इडली खाने की शर्त लगाई थी और वो 200 इडली खा गए थे लेकिन उन्होंने तीन साल के कठिन प्रयास के बाद अब अपना वजन कम किया है।

यह पढ़ें: 63 के अनिल कपूर ने शेयर की झक्कास फोटो, कहा- 'बाइसेप्स का सपना पूरा हुआ', फैंस हुए लट्टू

'बहुत रातें बिना खाना खाए गुजारी'

'बहुत रातें बिना खाना खाए गुजारी'

इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि आज मैं इडली खाने की बात कर रहा हूं लेकिन ऐसी बहुत सारी रातें हैं, जो मैंने बिना खाए गुजारी हैं, वो मेरे संघर्ष के दिन थे, जिन्हें मैं कभी भी भूल नहीं सकता हूं, उस वक्त जो लोग मेरे साथ थे,वो आज भी मेरे साथ हैं, इसे मैं ऊपरवाले की खुद पर कृपा मानता हूं।

आर्थिक तंगी की वजह से पढ़ाई छूट गई

आपको बता दें कि मुंबई में जन्मे गणेश आचार्य के पिता भी कोरियोग्राफर थे लेकिन पिता की अकस्मात मौत की वजह से उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा और इस वजह से उनकी पढ़ाई बीच में छूट गई और इसके बाद इन्होंने बच्चों को डांस की शिक्षा देनी शुरू की।

नेशनल अवार्ड से सम्मानित

नेशनल अवार्ड से सम्मानित

मात्र 21 साल की उम्र में गणेश ने फिल्म 'अनाम' से बतौर कोरियोग्राफर अपने करियर की शुरुआत की लेकिन उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई फिल्म 'घातक' के हिट गाने 'कोई जाए तो ले आए' से। इसके बाद साल 2002 में पहली बार गणेश को उनकी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए स्क्रीन अवार्ड्स में फिल्म 'लज्जा' के गाने 'बड़ी मुश्किल' के लिए नामंकन मिला। वर्ष 2007 में उन्हें फिल्म 'ओमकारा' के लिए फिल्म-फेयर अवार्ड से नवाजा गया और इसके बाद इन्हें फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के गाने के लिए नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया गया।

देखें: 'द कपिल शर्मा' शो का नया प्रोमो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Choreographer Ganesh Acharya Reveals He Lost 98 Kgs. Kapil Sharma Reacts In Most Kapil Sharma Way, here is Promo, Please Have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X