• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बोले राहुल गांधी-'देश में संकट सिर्फ कोरोना नहीं बल्कि केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं'

|

नई दिल्‍ली, 22 अप्रैल। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी कोरोना वैक्सीन, नीतियो के लेकर लगातार मोदी सरकार पर तंज कस रहे हैं, अपने ताजा ट्वीट में उन्होंने एक बार फिर जमकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया है कि ' मैं घर पर क्वॉरंटीन हूं, लगातार दुखद समाचार आ रहे हैं। भारत में संकट सिर्फ कोरोना नहीं बल्कि केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं। झूठे उत्सव व खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो!।

    Coronavirus: Rahul Gandhi का Modi Government पर वार, कहा- खोखले भाषण नहीं, समाधान दो |वनइंडिया हिंदी

    देश में संकट सिर्फ कोरोना नहीं बल्कि सरकार की नीतियां हैं

    इससे पहले भी उन्होंने सरकार की वैक्सीन रणनीति पर सवाल खड़े किए थे। उन्‍होंने कहा था कि, इस सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है। ट्वीट कर राहुल गांगी ने कहा था कि, इस तरह वैक्‍सीनेशन के चलते आम जन लाइनों में लगेंगे। दूसरे, लोग धन, स्वास्थ्य व जान का नुक़सान झेलेंगे। सच तो ये है कि 'आपदा देश की, अवसर मोदी मित्रों का, अन्याय केंद्र सरकार का!। आपको बता दें कि राहुल गांधी खुद इन दिनों कोरोना संक्रमित हैं।

    देश में संकट सिर्फ कोरोना नहीं बल्कि सरकार की नीतियां हैं

    गौरतलब है कि देश में बेकाबू हो रही कोरोना की स्थिति और अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, रेमडेसिविर, वेंटिलेटर की कमी को लेकर राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए अपने इंटरव्यू में मोदी सरकार की कोरोना को लेकर की गई तैयारियों के सवाल खड़े किए थे , जिस पर भाजपा ने जबरदस्त पलटवार किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि जब राजनीति नहीं होनी चाहिए तब कांग्रेस पार्टी और खासतौर पर गांधी परिवार राजनीति कर रहा है, देश में घबराहट, अफरातफरी और फेक न्यूज फैलाने की कोशिश की जा रही है, ये बहुत शर्मनाक बात है।

    यह पढ़ें: Nashik oxygen leak: मृत मरीजों का सिलेंडर निकालकर अपने परिजनों को लगा रहे थे लोगयह पढ़ें: Nashik oxygen leak: मृत मरीजों का सिलेंडर निकालकर अपने परिजनों को लगा रहे थे लोग

    देश में संकट सिर्फ कोरोना नहीं बल्कि सरकार की नीतियां हैं

    देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 3,14,835 नए केस सामने आए हैं, नए केसों के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 1,59,30,965 हो गई है तो वहीं 24 घंटे के अंदर कोरोना 2,104 लोगों ने दम तोड़ा है, जिसके बाद मौत का आंकड़ा 1,84,657 पहुंच गया है, भारत में अब एक्टिव केस 22,91,428 हैं, जबकि 1,34,54,880 लोग ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं, तो वहीं देश में अब तक 13,23,30,644 हुआ। लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है। बीते 24 घंटों में 22,11,334 लोगों का वैक्सीनेशन हुआ है।

    English summary
    The crisis in India is not just corona, but anti-people policies of Modi government said Rahul Gandhi on Twitter.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X