• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली हिंसा से जुड़े एक अन्य मामले में अदालत ने दीप सिद्धू को दी जमानत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 अप्रैल। दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा से जुड़े एक अन्य मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने दीप सिद्धू को जमानत दे दी। कोर्ट ने कहा कि पुलिस पहले ही दीप सिद्धू से 14 दिनों की हिरासत में पूछताछ कर चुकी है और अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (एएसजे) द्वारा नियमित जमानत दिए जाने से पहले वह 70 दिनों तक पुलिस की हिरासत में था।

 Deep Sidhu

मालूम हो कि इससे पहले 17 अप्रैल को दिल्ली की एक अदालत ने गणतंत्र दिवस के दिन लाल किला परिसर में हुई हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए दीप सिद्धू को जमानत दे दी थी, जिसके बाद सिद्धू को हिंसा से जुड़े एक अन्य मामले में दोबारा गिरफ्तार किया गया था। दीप सिद्धू पर गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान प्रदर्शनकारियों को हिंसा के लिए भड़काने का आरोप है। उसे इस महीने की शुरुआत में लाल किले पर हुई हिंसा से जुड़े एक मामले में जमानत दे दी थी, लेकिन हिंसा के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में उसे फिर से गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें: व्हाट्सएप पर कोरोना मरीजों के लिए मदद मांगने से रोकने के आरोप पर क्या बोली दिल्ली पुलिस, जानें

मालूम हो कि 26 जनवरी को दिल्ली में किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान हिंसा भड़क उठी थी, जिसमें दिल्ली पुलिस के कई जवान घायल हुए थे। इस हिंसा में दिल्ली की सार्वजनिक संपत्ति को भी भारी नुकसान हुआ था। हिंसा में शामिल सभी आरोपियों पर साक्ष्य के आधार पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया और उनपर कार्रवाई शुरू की।

English summary
The court granted bail to Deep Sidhu in another case related to Delhi violence
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X