• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नितिन गडकरी बोले- लंबा नहीं चलेगा कोरोना संकट, जल्द मिल जाएगी वैक्सीन

|

नई दिल्ली। रविवार को केंद्रीय मंत्री, भाजपा के सीनियर नेता नितिन गडकरी ने कहा है कि कोरोना संकट बहुत लंबा नहीं चलेगा और जल्दी ही वैक्सीन तैयार हो जाएगी, ऐसा उनका विश्वास है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए से गुजरात जनसंवाद रैली को संबोधित करते हुए गडकरी ने ये बात कही। गडकरी ने कहा, कोरोना की वैक्सीन के लिए हमारे देश के और दुनियाभर के मुल्कों के वैज्ञानिक भी काम कर रहे हैं और जो कुछ जानकारी मिली है उसके आधार पर मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं जल्द ही हमें वैक्सीन उपलब्ध होगा। बहुत जल्द ये कोरोना का संकट खत्म हो जाएगा।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

जनसंवाद रैली कर रही है भाजपा

जनसंवाद रैली कर रही है भाजपा

भारतीय जनता पाार्टी के नेता इन दिनों कोरोना वायरस के चलते वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अलग-अलग राज्यों में जनसंवाद रैली कर रहे हैं। इन डिजिटल संवाद रैलियों के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया जा रहा है। रविवार को गडकरी ने गुजरात जनसंवाद रैली में अपनी बात रखी।

अभी नहीं मिली है वैक्सीन

अभी नहीं मिली है वैक्सीन

गडकरी ने जल्दी ही कोरोना संकट खत्म हो जाने और वैक्सीन मिल जाने की बात जरूर कही है लेकिन मेडिकल क्षेत्र के एक्सपर्ट लोगों को इसमें अभी कोई खास सफलता नहीं मिली है। दुनिया के कई देशों में इसकी वैक्सीन पर काम चल रह है लेकिन अभी कोरोना की कोई वैक्सीन या दवा नहीं है। वहीं दुनियाभर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। दुनियाभर में 4 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस के संक्रमण से जान गंवा चुके हैं।

देश में बहुत तेजी से बढ़ रहे कोरोना के केस

देश में बहुत तेजी से बढ़ रहे कोरोना के केस

भारत की बात करें तो देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना वायरस का संक्रमण अब तेजी से फैल रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से रविवार को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में भारत में कोरोना संक्रमण के 11,929 नए केस सामने आए हैं और 311 मौतें रिपोर्ट की गई हैं, जिसके बाद भारत में अब तक कोरोना के कुल 3,20,922 केस सामने आए हैं और देश में कोरोना से अब तक 9,195 मरीजों की मौत हो चुकी है। इस समय देश में 1,49,348 ऐक्टिव केस हैं।

VIDEO: 'जन संवाद रैली' में बोले राजनाथ सिंह- जल्‍द ही PoK के लोग कहेंगे, पाकिस्‍तान छोड़ भारत में होना है शामिल

कोरोना वैक्सीन की रेस में ये चार देश आगे, जानिए इनसे जुड़ी अहम बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The corona crisis will not last long scientists will get vaccine very soon Nitin Gadkari at Gujarat Jan Samvad rally
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X