• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Mann Ki Baat : कोरोना संकट ने परिवारों को जोड़ने का काम किया हैः पीएम मोदी

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए जनता को संबोधित कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि कोरोना के कालखंड में पूरी दुनिया परिवर्तनों के दौर से गुजर रही है। इस संकट ने परिवारों को जोड़ने का काम किया है हालांकि इस दौरान बहुत से परिवारों को दिक्कतें आ रही हैं, संस्कार सरिता की कमी दिख रही है लेकिन फिर भी पूरा देश एक-दूसरे के साथ खड़ा नजर आ रहा है।

    Mann Ki Baat: PM Modi ने Atmanirbhar Bharat के लिए Farmers पर क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी

    PM मोदी आज करेंगे मन की बात,इन मुद्दों की हो सकती है चर्चा

    आपको बता दें कि आज पीएम मोदी की ये 69वीं 'मन की बात' है, MannKiBaat कार्यक्रम को आकाशवाणी, डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी लाइव स्ट्रीम किया जा रहा है। गौरतलब है कि इस कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी लोगों के साथ संवाद करते हैं और अपने विचार साझा करते हैं। दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद यह 'मन की बात' की यह उनकी 16वीं कड़ी है। अगर आप 'मन की बात' कार्यक्रम की कोई भी पुरानी रिकॉर्डिंग सुनना चाहते हैं तो आप www.pmindia.gov.in वेबसाइट पर जाकर सुन सकते हैं।

    'आत्मनिर्भर भारत' की चर्चा

    पिछली बार पीएम मोदी ने कार्यक्रम में 'आत्मनिर्भर भारत' के बारे में चर्चा की थी। पीएम मोदी ने कहा था कि सभी को लोकल के लिए वोकल होना होगा तो वहीं अपने कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था, भारत अपने पड़ोसियों के साथ दोस्ती निभाना जानता है, तो फिर जरूरी समय पर उचित जवाब देना भी जानता है। लद्दाख में भारत की भूमि पर, आंख उठाकर देखने वालों को करारा जवाब मिला है। हमारे वीर सैनिकों ने दिखा दिया है कि वो कभी भी मां भारती के गौरव पर आंच नहीं आने देंगे।दुनिया ने भारत की विश्व बंधुत्व की भावना को भी महसूस किया है। तो वहीं जरूरत पड़ने पर अपनी संप्रभुता और सीमाओं की रक्षा करने के लिए भारत की ताकत और भारत के कमिटमेंट को भी दुनिया देख रही है।

    यह पढ़ें: NDA-SAD में टूट, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा-अकाली दल का एनडीए छोड़ना नैतिकता नहीं मजबूरी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Prime Minister Narendra Modi to address the nation through his radio programme 'Mann Ki Baat' at 11 AM today.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X