• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में सुधार नहीं, आज भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

|

नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य की हालत में आज भी सुधार नहीं है,वो अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं, आपको बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं, सोमवार को उनके मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी. जिसके बाद से वह वेंटिलेटर पर हैं।

    Former President Pranab Mukherjee की हालत स्थिर, अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर | वनइंडिया हिंदी

     पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में सुधार नहीं, आज भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

    गुरूवार को उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी जीवित हैं और फिलहाल कृतिम तरीके से उनके स्वास्थ्य को स्थिर रखा गया है। बता दें कि प्रणब मुखर्जी के मस्तिष्क में क्लॉट था, जिसका 10 अगस्त को आर्मी रिसर्च एंड रेफर अस्पताल में ऑपरेशन किया गया है। ऑपरेशन से पहले उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जोकि पॉजिटिव आया था।

    अस्पताल ने दी जानकारी

    वहीं आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल की ओर से प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी गई है। अस्पताल की ओर से कहा गया है कि पूर्व राष्ट्रपति की हालत पहले जैसी ही है, उनकी हालत में किसी भी तरह का बदलाव नहीं आया है। उन्हें जो अहम इलाज दिए जा रहे हैं,फिलहाल अभी भी वह वेंटिलेटर पर हैं। बता दें कि डॉक्टरों के मुताबिक प्रणब मुखर्जी के मस्तिष्क में थक्का जम गया था। जिस वजह से उनकी इमरजेंसी सर्जरी की गई। इसी दौरान उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। पूरे देश में उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है। ऑपरेशन से पहले डॉ. मुखर्जी ने ट्वीट कर अपने संपर्क में आए लोगों से क्वारंटीन होने की अपील की थी।

    यह पढ़ें: कोरोना वायरस महामारी के बीच 16 अगस्त से शुरू होगी वैष्णों देवी की यात्रा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    The condition of former President Pranab Mukherjee remains unchanged this morning. He is under intensive care and continues to be on ventilatory support. His vital parameters are presently stable: Army Research & Referral (R&R) Hospital
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X