• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई पुलिस से लड़के ने पूछा गर्लफ्रैंड से मिलने जाना है कौन सा स्‍टीकर लगाऊं? जानें मजेदार जवाब

|

मुंबई, अप्रैल 22: देश के सर्वाधिक कोरोना से प्रभावित राज्‍यों में नंबर वन पर महाराष्‍ट्र था। इसके अलावा प्रदेश की राजधानी मुंबई में भी हर दिन कोरोना पॉ‍जिटिव केस बहुत तेज रफ्तार से बढ़ रहे हैं ऐसे में प्रदेश सरकार ने महाराष्‍ट्र में लॉकडाउन लगाया है और जिन लोगों को अनुमति दी गई है उनके लिए विशेष नियम बनाए गए हैं। लोग घर में ही रहे इसके लिए मुंबई पुलिस बहुत सख्‍ती दिखा रही है। इस सख्‍ती के बीच मुंबई पुलिस का एक मीम्‍स जमकर वायरल हो रहा है और लोग जमकर मजा ले रहे हैं।

 युवक ने पूछा- गर्लफ्रेंड से मिलने जाऊं तो गाड़ी पर किस स्टिकर का इस्तेमाल करूं?

युवक ने पूछा- गर्लफ्रेंड से मिलने जाऊं तो गाड़ी पर किस स्टिकर का इस्तेमाल करूं?

दरअसल, मुंबई में कोरोना के चलते लगाई गई पाबंदियों के बीच मुंबई पुलिस से एक युवक ने ट्वीट कर पूछा मुंबई में अगर मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाऊं तो गाड़ी पर किस स्टिकर का इस्तेमाल करूं?' इस मजेदार सवाल पर मुंबई पुलिस ने जो जवाब दिया उसको पढ़ कर लोग जमकर मजे ले रहे है। मुंबई पुलिस का जवाब सुनकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

जानें मुंबई पुलिस ने क्या दिया जवाब

जानें मुंबई पुलिस ने क्या दिया जवाब

मुंबई पुलिस जो अपने मजेदार मीम्‍स के लिए जानी जाती है उसने इस युवक के सवाल का भी मजेदार जवाब दिया। मुंबई पुलिस ने बड़े ही चुटीले और मजेदार ढ़ंग से जवाब देते हुए लिखा कि 'हम आपकी बात अच्‍छे से समझते है लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारी आवश्यक या आपातकालीन श्रेणियों के अंतर्गत नहीं आता है'। पुलिस ने अपने ट्वीट में आगे लिखा इसका आसान सा मतलब ये हौ कि आप सुरक्षित और स्‍वस्‍थ रहें।

मुंबई पुलिस का वायरल हो रहा ये मैसेज

मुंबई पुलिस का वायरल हो रहा ये मैसेज

इस ट्वीट को मुंबई पुलिस ने अपने अधिकारिक ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसमें युवक का सवाल भी दिख रहा है और पुलिस द्वारा दिया गया मजेदार जवाब भी दिख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए उस मैसेज को पढ़कर लोग जमकर मजे ले रहे हैं और मुस्‍कुरा रहे हैं। कुछ यूसर्ज पुलिस के इस शानदान जवाब के लिए मुंबई पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मौलवी से शादी करने वाली सना खान बुर्ज खलीफा में नाश्‍ते में पी रही 24K gold प्‍लेटेड कॉफी, शेयर की फोटोमौलवी से शादी करने वाली सना खान बुर्ज खलीफा में नाश्‍ते में पी रही 24K gold प्‍लेटेड कॉफी, शेयर की फोटो

मुंबई पुलिस ने जारी किया है ये स्‍टीकर

महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश में कोरोना की चेन ब्रेक करने के लिए धारा 144 के साथ बेवजह आवागमन पर भी रोक लगाई है। मुंबई पुलिस ने कलर कोडेड स्‍टीकर वाहनों के लिए जारी किया है। जो 6 इंच का है। इस स्‍टीकर के साथ लोग जरूरत पड़ने पर पुलिस बैराकैटिंग, टोल प्लाजा पर बिना किसी रोक टोक के आवागमन कर सकेंगे। जिसमें लाल रंग का स्‍टीकर हेल्थकेयर के लिए है जिसे डॉक्टर, मेडिकल स्टॉफ, एत्‍बुलेंस और मेडिकल सामान की सप्लाई करने वाले वाहन प्रयोग कर हरे हैं। वहीं हरे रंग के स्‍टीकर जरूरी सर्विस से जुड़े लोग जैसे फूड, फल, सब्जी और दूध सप्लाई करने वालों के लिए है। आरेंज स्‍टीकर का प्रयोग बीएमसी के लोग और स्टीकर का यूज टेलीफोन कंपनी और मीडिया कर्मियों के लिए है।

https://hindi.oneindia.com/photos/actress-niharika-agarwal-bold-pictures-oi61126.htmlनिहारिका अग्रवाल की इन तस्वीरों को देख AC में भी आ जाएगा पसीना
English summary
The boy asked the Mumbai Police to go to meet his girlfriend, which sticker should I put? know funny answers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X