• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

J&K: श्रीनगर में आतंकी हमला, सेना के 2 जवान शहीद, मारूति कार में आए थे 3 आतंकी

|

नई दिल्ली। श्रीनगर के एचएमटी के पास आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों पर हमला बोल दिया है। इस हमले में सेना के दो जवान शहीद हो गए। हमलावर मारूति कार में सवार थे और इनकी संख्या 3 थी, जिनके बारे में बात करते हुए आइजीपी कश्मीर रेंज विजय कुमार ने कहा कि इस हमले को तीन आतंकवादियों ने अंजाम दिया है। ये आतंकी मारूति कार में सवार थे।

    Jammu Kashmir: Srinagar में Terrorist ने सुरक्षाबलों पर किया Attack, 2 जवान शहीद | वनइंडिया हिंदी

    J&K: श्रीनगर में आतंकी हमला, 2 जवान शहीद,

    हमला करने के बाद फरार आतंकियों का पीछा किया जा रहा है। गाड़ी में सवार तीन आतंकवादियों में से दो के पास हथियार थे जबकि तीसरा कार चला रहा था। उन्होंने यह भी बताया कि शहीद जवान सेना की किलो बटालियन की QRT टीम के थे।

    J&K: श्रीनगर में आतंकी हमला, सेना के 2 जवान शहीद,

    जो जवान शहीद हुए हैं उनके नाम राणा मंडोल और जिआउल हक बताए जा रहे हैं। इस पूरी घटना पर आईजी विजय कुमार ने बताया कि जब हमारी सेना के जवान रूटीन ड्यूटी कर रहे थे इसी दौरान तीन आतंकियों ने एकदम से उनपर फायरिंग कर दी जिसके में दो जवान शहीद हए गए। इलाक में जैश का मूवमेंट है, हमला करने वाले आतंकी कार से आए थे और इसमे से 2 पाकिस्तान व एक स्थानीय के होने की आशंका है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

    बता दें कि आज 26/11 मुंबई हमले की 12वीं बरसी है, ऐसे में एक बार फिर से आतंकियों ने इस कायराना हरकत को अंजाम दिया है। जिस तरह से इस हमले में भी पाकिस्तान का हाथ सामने आ रहा है उससे साफ है कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाला है। वह लगातार देश में आतंक को बढ़ावा दे रहा है।

    इसे भी पढे़ं- 26/11 की बरसी पर बोले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह-अब इस तरह का हमला भारत में होना नामुमकिनइसे भी पढे़ं- 26/11 की बरसी पर बोले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह-अब इस तरह का हमला भारत में होना नामुमकिन

    English summary
    Terrorist attack security personnel in Srinagar Jammu Kashmir.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X