• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन से परेशान नागिन 4 की ये अभिनेत्री, बोली- मेरी पेमेंट रुकी हुई हैं, घर और कार की ईएमआई देनी हैं

|

मुंबई। कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। जिसके चलते स्कूल-कॉलेज सहित अधिकतर आर्थिक गतिविधियां भी बंद हैं। जिसका असर भी लोगों पर काफी पड़ रहा है। इसके चलते न केवल आम लोग बल्कि सेलिब्रिटीज भी परेशान हो रहे हैं। टेलीविजन अभिनेत्री सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) भी लॉकडाउन के चलते आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं। उनका कहना है कि उन्हें अपनी कई ईएमआई भी भरनी होती हैं, साथ ही घर चलाने के लिए भी पैसों की जरूरत होती है।

'पैसे देंगे कैसे, ऑफिस तो बंद हैं'

'पैसे देंगे कैसे, ऑफिस तो बंद हैं'

टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सायंतनी ने कहा, परेशानी ये है कि वो पैसे देने के लिए इनकार नहीं कर रहे हैं लेकिन पैसे देंगे कैसे। ऑफिस तो बंद हैं। हम सभी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। मेरी भी पेमेंट रुकी हुई हैं, मेरे पास मेरा खर्च है। लेकिन घर और कार की ईएमआई हैं। हालांकि इसमें ढील देकर सरकार ने इसे दो से तीन महीनों के लिए टाल दिया है। लेकिन मुझे अपना घर भी चलाना होता है। ये हमारे लिए असुविधा पैदा करने लगा है। मेरा दिल उन लोगों की ओर जाता है, जो दिहाड़ी मजदूर हैं और अभिनेता भी, जो अभी बेहतर स्थिति में नहीं हैं। यह हर किसी के लिए अपने पेशे के बावजूद एक कठिन समय है।

'काम पर वापस जाने की जरूरत है'

'काम पर वापस जाने की जरूरत है'

अभिनेत्री ने आगे कहा, अर्थशास्त्र अब हम पर एक टोल ले रहा है क्योंकि कई श्रमिक शामिल हैं, हम सब घर पर हैं। काम पर वापस जाने की जरूरत है। हम कोशिश में हैं कि शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो जाए। लेकिन यह एक कागज पर ठीक लगता है, व्यावहारिक स्तर पर किसी को यह देखने की जरूरत है कि कितना किया जा सकता है। सभी की सुरक्षा शामिल है यहां तक कि अगर आप लोगों की संख्या को कम करते हैं, तब भी एक शूट में कुछ लोग तो शामिल होंगे ही।

'सोशल डिस्टैंसिंग एक चुनौती बनने जा रही है'

'सोशल डिस्टैंसिंग एक चुनौती बनने जा रही है'

सायंतनी ने कहा, ऐसे समय में सोशल डिस्टैंसिंग एक चुनौती बनने जा रही है। ऐसी भी बात हो रही हैं कि अभिनेताओं को शूटिंग के बाद घर वापस जाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जोखिम हो सकता है। सेट से शूट करने तक की यात्रा में जोखिम तत्व भी बढ़ेगा। कई सारी चीजें शामिल हैं। लेकिन व्यावहारिक रूप से, मुझे पता नहीं है कि हम वास्तव में शूट फिर से शुरू करने जा रहे हैं।

नागिन 4 में नजर आईं थीं सायंतनी घोष

नागिन 4 में नजर आईं थीं सायंतनी घोष

आपको बता दें सायंतनी घोष नागिन 4 (Naagin 4) में नजर आईं थीं। लेकिन उन्हें अपना किरदार खत्म होने के बाद शो छोड़ना पड़ा था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, हां मेरा किरदार खत्म हो रहा है। नागिन की टीआरपी बढ़ाने के लिए टीम को हर स्टेज पर ट्विस्ट लाना जरुरी होता है। क्रिएटिव टीम को लगता है कि मेरे किरदार को मारने से शो में एक नया मोड़ आ जाएगा।

लॉकडाउन के बीच पूनम पांडे ने किया ये अपराध, ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुईं गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
television naagin 4 actress sayantani ghosh faces financial problems amid coronavirus lockdown
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X