• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नाबलिग रेप केस: ओडिशा टीवी की MD और रेप विक्टिम की मां की बातचीत हुई वायरल

|

भुवनेश्वर। ओडिशा के बीजेपी नेता बैजयंत पांडा की पत्नी और ओडिशा टीवी की एमडी जगी पांडा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस ऑडियो में जगी पांडा रेप पीड़ित एक नाबालिग बच्ची की मां के साथ टेलीफोन पर बात कर रही हैं। इस बातचीत में जगी पांडा महिला से अपनी नाबालिग लड़की को कार्यालय में लाने के लिए कह रही है। अब इस ऑडियो के सामने आने के बाद वे विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई हैं।

telephonic conversation between Jagi Panda and minor girl rape victim’s mother has gone viral

ओडिशा राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने कथित गैंगरेप के मामले में भुवनेश्वर स्थित निजी समाचार चैनल की प्रबंध निदेशक जगी पांडा और चैनल के कुछ कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। इस चैनल के कुछ कर्मचारियों पर आरोप है कि, उन्होंने नाबालिग लड़की का रेप किया है। जिसके बाद जगी पांडा ने लड़की की मां से संपर्क किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, वे इस मामले में तभी कार्रवाई करेंगी जब वह अपनी बेटी को लेकर उनके ऑफिस आएं।

ओडिशा राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत लिखाने से पहले तक पीड़ित बच्ची की मां ओडिशा टीवी में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी। शिकायत के अनुसार, अप्रैल-मई के महीने में लगभग 15 दिनों तक चैनल के कई कर्मचारियों द्वारा लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। पीड़ित की मां ने आरोप लगाया कि, आरोपियों ने लड़की के हाथ-पैर बांधकर रेप को अंजाम दिया। उन्होंने घटना के वीडियो भी रिकॉर्ड किए और पीड़िता को इसे लीक करने की धमकी दी है।

शिकायतकर्ता ने आगे आरोप लगाया कि आरोपियों ने धमकी दी है कि, पीड़िता ने उनके नाम का खुलासा किया तो वे मुझे और मेरी लड़की को जान से मार देंगे। पीड़िता की मां ने कहा कि हालांकि उन्होंने समाचार चैनल के एमडी को मामले की सूचना दी, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई और इस घटना को दबा दिया गया। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि, एमडी ने शिकायतकर्ता पर दबाव डाला कि वह मामले में आगे न बढ़ाएं।

आज से सभी लाइनों पर दौड़ेगी मेट्रो, एयरपोर्ट लाइन भी शुरू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
telephonic conversation between Jagi Panda and minor girl rape victim’s mother has gone viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X