• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: तेलंगाना में युवकों की दरिंदगी, खाने की तलाश में घर में घुसे बंदर को डंडे से पीटकर पेड़ से लटकाया

|

नई दिल्ली। मनुष्‍य ने एक बार फिर अपनी दरिंदगी एक बेजुबान जानवर पर दिखाकर मानवता को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है। ये दिल दुखा देने वाली वाकया तेलंगाना का हैं जहां भूख से लाचार बंदर घर में घुस आया फिर उस बंदर के साथ जो युवकों ने किया उसे देखकर सब यही कर रहे कि मनुष्‍य की खाल में इंसान एक भेडि़या बन चुका है। ये सोशल मीडिया पर वीडियो वायरस हो चुका हैं जिसे देखकर आपकी आंखें भी नम हो जाएगी।

बेजुबान बंदर के साथ युवकों ने की ये दरिंदगी

बेजुबान बंदर के साथ युवकों ने की ये दरिंदगी

बेजुबान बंदर से क्रूरता करते हुए जघन्‍य अपराध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह अमानवीय घटना तेलंगाना के खम्मम जिले में अममपलेम गांव में घटी है।दरअसल, तेलंगाना में एक भूखा बंदर भोजन की तलाश में एक घर में घुस गया। जिसे गांव के युवकों ने पहले डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और जब वो लहुलुहान हो गया तो उसे रस्‍सी से पेड़ पर लटका दिया। ये युवकों की दरिंदगी यही पर नही रुकी इन युवकों ने इस बंदर को पेड़ पर लटकाने के बाद कुछ कुत्‍तों को उसे काटने के लिए छोड़ दिया।

दोस्त को पानी में गिराने के लिए हाथी के बच्‍चे ने की ऐसी शरारत, जिसे देख सब ले रहे मजा, देखें वीडियो

व्‍यक्ति ने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर बंदर के साथ किया ये व्‍यवहार

वन अधिकारियों के अनुसार तेलंगाना के खम्मम जिले में अममपलेम गांव वेंकटेश्वर राव ने जब बंदर को खाने की तलाश में घर में घुसते देखा। पहले उसने बंदर को डंडे से पीटा और अपने मित्र की मदद से एक पेड़ से रस्‍सी सेलटका दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राव को अपने पालतू कुत्तों को बंदर को काटने का निर्देश देते हुए भी देखा जा सकता है।

दोषी व्‍यक्ति को पुलिस ने किया था गिरफ्तार फिर...

दोषी व्‍यक्ति को पुलिस ने किया था गिरफ्तार फिर...

इस वीडियो में बंदर को आप रस्‍सी से बंधा देख सकते हैं जो अधमरी हालत में अपने आप को बचाने के लिए रस्‍सी पर छटपटा रहा है और कुछ कुत्ते हमला कर देते हैं। वीडियो में कुछ युवक डंडे के साथ भी दिखाई दे रहे हैं।वन अधिकारियों ने एक ग्रामीण वेंकटेश्वर राव पर वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। उन्हें शनिवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया। वन अधिकारियों ने भी पूछताछ के लिए बुलाया।

क्या आपने कभी किसी सांप को चम्‍मच में पानी पीते देखा हैं? देखें वीडियो

केरल में गर्भवती हथिनी को खिला दिया था पटाखा, जिससे हो गई थी उसकी मौत

केरल में गर्भवती हथिनी को खिला दिया था पटाखा, जिससे हो गई थी उसकी मौत

बता दें जून माह के पहले सप्‍ताह में केरल के मलप्पुरम में 15 वर्षीय हथिनी ने पटाखे से भरा अनानास खा लिया था, जिसके बाद यह पटाखा उसके मुंह में ही फट गया और वह कई दिनों तक खाना नहीं खा सकी, जिसके बाद हथिनी की 27 मई को वेल्लियार नदी में खड़े-खड़े मौत हो गई। इस पूरी घटना पर एक के बाद एक कई ट्वीट मंत्रालय की ओर से किए गए हैं और जानकारी दी गई है कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि मंत्रालय केरल सरकार से लगातार संपर्क में है और प्रदेश सरकार से इस मामले में आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाई जाए और इसकी विस्तृत रिपोर्ट जल्द से जल्द दी जाए। अभी तक इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और उन लोगों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है जो इसमे शामिल हो सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Telangana youths beaten monkey and hangs him on tree, he enters home in search of food, viral-video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X