परफेक्ट पति नहीं मिला तो महिला ने बेटी की साथ कर ली खुदकुशी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हर लड़की चाहती है कि उसका जीवनसाथी परफेक्ट हो। उसे शादी के बाद वो तमाम खुशियां मिले जिसकी बारे में वो बचपन से सोचती आ रही है, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता। तेलंगाना की एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ। परफेक्ट पति नहीं मिलने पर महिला ने अपनी बेटी की हत्या कर खुदकुशी कर ली।

 परफेक्ट पति नहीं मिला तो कर ली खुदकुशी

परफेक्ट पति नहीं मिला तो कर ली खुदकुशी


तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के दुंदीगल में एक एमबीए ग्रैजुएट महिला ने खुदकुशी कर ली। महिला को उसके मनमुताबिक पति नहीं मिला। घर में आर्थिक तंगी थी, जिसकी वजह से उसने खुदकुशी कर ली। महिला ने खुदकुशी करने से पहले अपनी तीन साल की बेटी को भी मार डाला। महिला का पति होटल मैंनेजमेंट कर नौकरी करता था, लेकिन घर में आर्थिक तंगी थी।

तनाव में थी महिला

तनाव में थी महिला

रिपोर्ट के मुताबिक महिला तनाव में थी। घर में आर्थिक परेशानी की वजह से वो बेहद परेशान थी। उनका मानना था कि उसकी शादी उसी की तरह योग्य लड़के से नहीं हुई। इसी तनाव की वजह से डी स्रुजना ने पहले अपनी तीन साल की बेटी सृजा को फांसी पर लटकाया और फिर खुद भी फंदे से झूलकर मौत को गले लगा लिया।

 योग्य पति नहीं मिलने से थी परेशान

योग्य पति नहीं मिलने से थी परेशान

स्रुजना ने अपनी सुसाइड नोट में लिखा कि उसे न तो परफेक्ट पति मिला, न अच्छी नौकरी मिली और न ही अच्छा जीवन मिला। पुलिस का कहना है कि इसी तनाव की वजह से महिला ने इतना बड़ा कदम उठाया और खुदकुशी कर ली। महिला को अपने बेटी के भविष्य की भी चिंता था, जिसकी वजह से उसने खुदकुशी करने से पहले अपनी बेटी को भी मार डाला।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Telangana women commit suicide with daughter because she did not get suitable and perfect husband.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.