India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अहमदाबाद का नाम बदलकर अडानीबाद क्यों नहीं कर लेते? हैदराबाद का नाम बदलने के बयान पर KTR का BJP नेता पर तंज

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 04 जुलाई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैदराबाद को "भाग्यनगर" के रूप में संदर्भित करने के एक दिन बाद तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने बीजेपी नेता रघुबर दास के एक बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। रघुबर दास ने अपने बयान में राज्य में पार्टी के सत्ता में आने पर नाम बदलने की बात कही थी। बीजेपी नेता की बयान के जवाब में पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात और अरबपति गौतम अडानी का जिक्र करते हुए केटीआर ने पोस्ट किया, "आप अहमदाबाद का नाम पहले अडानीबाद क्यों नहीं बदलते? वैसे यह झुमला जीवी कौन है।"

Telangana Minister KTR take on Raghubar Das said Why dont you change Ahmedabad name first

PM मोदी ने हैदराबाद को 'भाग्यनगर' कहकर किया संबोधित

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अपने भाषण के दौरान तेलंगाना की राजधानी को भाग्यनगर के रूप में संदर्भित किया था। इसके बाद से राजनीतिक गलियारों में इसी बात की चर्चाएं शुरू हो गई। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल ने इस क्षेत्र को संघ में एकीकृत करके हैदराबाद में 'एक भारत' (संयुक्त भारत) की नींव रखी और 'श्रेष्ठ भारत' का निर्माण करना भाजपा का ऐतिहासिक दायित्व है।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने हैदराबाद को कहा भाग्यनगर, क्या सरकार बनने के बाद बदलेगा नाम?राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने हैदराबाद को कहा भाग्यनगर, क्या सरकार बनने के बाद बदलेगा नाम?

रघुबर दास ने कहा - सत्ता में आए तो हैदराबाद का नाम होगा 'भाग्यनगर'

इससे पहले झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता रघुबर दास ने शुक्रवार को हैदराबाद के भाग्य लक्ष्मी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अगर तेलंगाना राज्य में भाजपा सत्ता में आती है, तो हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि व्यापारी हों या आम लोग, उनमें टीआरएस सरकार के खिलाफ नाराजगी है।

Comments
English summary
Telangana Minister KTR take on Raghubar Das said Why dont you change Ahmedabad name first
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X