• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तिरंगा रैली में पुलिस की इंसास राइफल से फायरिंग, तेलंगाना के मंत्री का वीडियो वायरल

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 अगस्त: तेलंगाना के मंत्री श्रीनिवास गौड़ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर तेलंगाना सरकार ने 'स्वतंत्र भारत वज्रोत्सवम' कार्यक्रम के तहत राज्य भर में तिरंगा के साथ 'फ्रीडम रैली' का आयोजन किया था। कई मंत्रियों ने अपने-अपने क्षेत्र में रैली निकाली। इस दौरान तेलंगाना के खेल मंत्री श्रीनिवास गौड़ ने पुलिस की बंदूक से हवाई फायरिंग की। वीडियो वायरल होने के बाद श्रीनिवास गौड़ विवादों में आ गए हैं और लोग उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि, गौड़ ने इस विवाद पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने "रबर की गोली" चलाई थी।

Telangana Minister Firing In Air At tiranaga Rally video viral

एसपी के कहने पर पुलिस की बंदूक से की हवाई फायरिंग !

दरअसल, तेलंगाना सरकार की तरफ से आजादी के अमृत महोत्सव पर 'तिरंगा यात्रा' का आयोजन किया गया। रैली के दौरान खेल मंत्री श्रीनिवास गौड़ ने पुलिस की बंदूक से हवाई फायरिंग की। इस वीडियो सामने आया, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी। जानकारी के मुताबिक, रैली की शुरुआत करने के लिए खेल मंत्री ने पुलिस अधीक्षक के कहने पर पुलिस की बंदूक से हवाई फायरिंग की थी। इसी फायरिंग के बाद जिले में तिरंगा रैली की विधिवत शुरुआत हुई थी।

पालघर में हर घर तिरंगा अभियान के तहत घर पर झंडा फहराने की कोशिश में बुजुर्ग की मौतपालघर में हर घर तिरंगा अभियान के तहत घर पर झंडा फहराने की कोशिश में बुजुर्ग की मौत

मंत्री श्रीनिवास गौड़ ने सफाई में क्या कहा ?

तिरंगा रैली में हवाई फायरिंग करना और उसका वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की मांग को देखते हुए श्रीनिवास गौड़ ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से उनको जो बंदूक दी गई उसमें रबर की गोलियां थीं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह बंदूक चलाने में माहिर हैं और उन्होंने प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा कि इसके पहले भी कई बार खेल की शुरुआत करने के लिए बंदूक से हवा में फायरिंग कर चुके हैं।

Comments
English summary
Telangana Minister Firing In Air At tiranaga Rally video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X