• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मास्क नहीं खरीद सके तो चिड़िया के घोंसले को मुंह पर लपेट पेंशन लेने पहुंचे गरीब बुजुर्ग, तस्वीर वायरल

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 23 अप्रैल: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जो लोगों का ध्यान तेजी से अपनी ओर खींच रही है। इस तस्वीर में एक बुजुर्ग शख्स चिड़िया के घोंसले को मुंह पर बांधे दिख रहा है। ये तस्वीर तेलंगाना के रहने वाले मेकाला कुरमय्या की है। चरवाहे का काम करने वाले कुरमय्या के पास मास्क खरीदने के लिए पैसे नहीं थे तो उन्होंने चेहरे को ढकने के लिए चिड़िया के घोंसले का सहारा लिया।

ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर

ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर

कुरमय्या की इस तस्वीर को रेवती नाम के ट्विटर हैंडल से गुरुवार को शेयर किया गया। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मेकाला कुरमैय्या मास्क नहीं खरीद सकते थे लेकिन पहनना जरूरी था। ऐसे में तेलंगाना के महबूबनगर जिले के रहने वाले कुरमय्या ने घोंसला को चेहरे पर बांध लिया। इसे बांधकर वो पेंशन ऑफिस आए। जो वो कर सकते थे, उन्होंने किया। सरकार को उन लोगों को मास्क बांटने चाहिए जो इन्हें खरीद नहीं सकते हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा में तस्वीर

सोशल मीडिया पर चर्चा में तस्वीर

बुजुर्ग चरवाहे मेकाला कुरमय्या की घोंसले को चेहरे पर लपेटे पेंशन ऑफिस आने की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। लोग तस्वीर को शेयर करते हुए कह रहे हैं कि दिल्ली की ऊंची इमारतें नहीं ये भारत की सच्चाई है। जहां लोग एक मास्क नहीं खरीद सकते हैं। कई लोगों ने कहा है कि मास्क आज के समय में जरूरत की चीज बन गई है। ऐसे में सरकारों को मास्क फ्री मुहैया कराने चाहिए।

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में ऑक्सीजन की कमी पर पीएम मोदी ने दिया जवाब, जानिए क्या कहामुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में ऑक्सीजन की कमी पर पीएम मोदी ने दिया जवाब, जानिए क्या कहा

कोरोना के चलते मास्क पहनना है जरूरी

कोरोना के चलते मास्क पहनना है जरूरी

देश में कोरोना वायरस संक्रमण इन दिनों काफी तेजी से फैल रहा है। संक्रमण से बचाव के लिए लगातार सोशल डिस्टेंसिंग रखने और मास्क पहनने पर सबसे ज्यादा जोर दिया जा रहा है। मास्क ना पहनने पर सरकारें जुर्माना लगा रही हैं तो वहीं सार्वजनिक जगहों पपर बिना मास्क एंट्री भी नहीं मिल रही है। ऐसे में इस बुजुर्ग ने पेंशन ऑफिस जाने के लिए घोंसले को मास्क बना लिया।

English summary
Telangana man uses bird nest as face mask to visit pension office photo goes viral on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X