• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना हाई कोर्ट ने राज्य सरकार के फैसले पर लगाई रोक, बॉर्डर पर बिना चेकिंग एंबुलेंस को मिलेगी एंट्री

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 14 मई। कोरोना वायरस महामारी के प्रसार को काबू करने के लिए राज्य सरकारें कई सख्त फैसले ले रही हैं। हाल ही में तेलंगाना सरकार को अपने एक फैसले को लेकर तेलंगाना उच्च न्यायालय से फटकार भी खानी पड़ी है। शुक्रवार को तेलंगाना हाई कोर्ट ने प्रदेश की वाई एस जगनमोहन रेड्डी सरकार के उस फैसले पर रोक लगा दी है जिसमें कहा गया था कि पड़ोसी राज्यों से मरीज को ला रही उन्हीं एंबुलेंस को प्रवेश की अनुमति दी जाएगी, जिन्होंने पहले ही अस्पताल से अपॉइंटमेंट लिया हो। आपको बता दें कि बॉर्डर पर ही चेकिंग के लिए ऐंबुलेंस को रोके जाने की वजह से दो मरीजों की मौत का मामला भी सामने आया है।

Telangana High Court

गौरतलब है कि तेलंगाना में कोरोना वायरस के नए मामलों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। गुरुवार को भी 4693 नए मामले आए, जिससे राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर पांच लाख 16 हजार 404 हो गए। इस बीच तेलंगाना सरकार ने पड़ोसी राज्यों से आने वाले एंबुलेंस पर रोक लगाने का आदेश दिया, हालांकि अब तक सिर्फ उन्हीं एंबुलेंस को एंट्री दी जा रही थी जिनके पास अस्पतालों के साथ उचित गठजोड़ की रसीद हो। अब इस फैसले पर तेलंगाना हाई कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए रोक लगा दी है।

यह भी पढ़ें: Assam NRC:नागरिकों की लिस्ट में अनियमितता, री-वेरिफिकेशन के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे प्रदेश कोऑर्डिनेटर

English summary
Telangana High Court imposes ban on state government decision Entry will be granted without checking ambulance at the border
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X