• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: नशे में धुत युवक ने किया पुलिस अधिकारी को किस और इसके बाद...

|

नई दिल्ली। तेलंगाना में सोमवार को बोनालू पर्व के दौरान एक 28 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया। शख्स पर आरोप है कि उसने नशे की हालत में एक पुलिस अधिकारी को किस कर लिया। पुलिस ने बताया कि रविवार रात बोनालू पर्व के कार्यक्रम के दौरान डांस करते हुए युवक ने अचानक वहां सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारी को पकड़ा और उसे चूम लिया। जिसके बाद अधिकारी ने उसे थप्पड़ भी जड़ा। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी ने पुलिस अधिकारी के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार किया हो, बल्कि पहले भी ऐसा होता रहा है।

telangana: drunk man kissed police man, arrested

मामले का वीडियो सामने आने के बाद से जांच शुरू हो गई है। वहीं इस जांच में पुलिस अधिकारी ने ऐसा करने वाले युवक को पहचान लिया है। युवक 28 साल का है और वहां के एक निजी बैंक में काम करता है। नल्लाकुंता पुलिस थाने के इंस्पेक्टर के मुरलीधर ने बताया कि उन्होंने आईपीसी की धारा 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए आक्रमण या आपराधिक बल देना) के तहत युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। युवक को हिरासत में भी ले लिया गया है। बता दें कि बोनालू पर्व तेलंगाना में मनाया जाता है। ये त्यौहार महाकाली को समर्पित रहता है।

इस पर्व में संक्रमण बीमारियों की प्रकोप से बचने के लिए तेलंगाना के ग्रामीण लोग माता से गुहार लगाते है। सभी को सुख शांति बहाल करने के लिए माता को बोनालु अर्पित करते है। इस दौरान बड़ी शोभायात्रा निकाली जाती है। बीते 20 जुलाई को ऐसी ही एक शोभा यात्रा के दौरान शख्स ने पुलिसकर्मी को चूम लिया था।

यह भी पढ़ें- दुष्कर्म पीड़िता ने थाने में किया आत्मदाह, पुलिस की इस बात से थी दुखी, बचाने के चक्कर में सिपाही का हाथ जला

English summary
telangana: drunk man kissed police man, arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X