• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना सरकार ने पूरी तरह से लॉकडाउन को हटाने का किया फैसला

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, जून 19: देश में कोरोना की दूसरी लहर धीमे-धीमे हल्की हो रही है। इस बीच राज्य सरकारों ने लॉकडाउन में ढील देनी शुरू कर दी है। इसी बीच शनिवार को तेलंगाना सरकार ने 20 जून से राज्य में लॉकडाउन को पूरी तरह से हटाने का फैसला किया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट कर जानकारी साझा की गई है। कोविड -19 लॉकडाउन और कृषि पर मानसून के प्रभाव सहित कई प्रमुख मुद्दों पर चर्चा के लिए शनिवार को हुई कैबिनेट की बैठक के बाद घोषणा की गई।

Telangana decides to lift lockdown completely from June 20 coronavirus
    Telanaga: Dundigal में आसमान में Aircraft का गजब करतब | Indian Air Force | वनइंडिया हिंदी

    तेलंगाना सीएमओ के बयान के मुताबिक, कैबिनेट बैठक ने राज्य में लॉकडाउन को 20 जून पूर्ण तौर पर हटाने का फैसला लिया है। यह फैसला राज्य की कोविड -19 स्थिति पर विचार करने और चिकित्सा अधिकारियों से परामर्श करने के बाद लिया गया है। बता दें कि, पिछले दिनों राव कैबिनेट ने 8 जून को लॉकडाउन को 10 दिनों के लिए बढ़ाने का फैसला किया था। साथ ही राज्य में नाइट कर्फ्यू शाम 6 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा।

    तेलंगाना ने शुक्रवार को 1417 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए गए। जिससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 610,834 हो गई। वहीं राज्य में कोरोना से 12 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 3546 हो गई।

    भारत-चीन सीमा विवाद पर जल्द होगी अगले दौर की बातचीत- IAF चीफ आरकेएस भदौरियाभारत-चीन सीमा विवाद पर जल्द होगी अगले दौर की बातचीत- IAF चीफ आरकेएस भदौरिया

    English summary
    Telangana decides to lift lockdown completely from June 20 coronavirus
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X