• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना में भी 10 दिन के पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान, राज्य मंत्रिमंडल ने लिया फैसला

|

हैदराबाद, 11 मई: तेलंगाना में बुधवार से दस दिन तक लॉकडाउन लागू रहेगा। आज राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में ये फैसला लिया गया है। मंगलवार को कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जानकारी दी गई है कि बुधवार 12 मई सुबह 10 बजे से 10 दिनों के लिए तालाबंदी लागू करने का निर्णय लिया है। इन दस दिनों में सभी गतिविधियों को सुबह 6 बजे से 10 बजे तक ही इजाजत दी जाएगी।

Lockdown in Telangana, telangana lockdown news, telangana lockdown 2021, telangana lockdown update, telangana lockdown news today, telangana lockdown news today 2021, telangana lockdown update today, telangana lockdown latest news, telangana lockdown extension, telangana lockdown announcement today, telangana lockdown areas, telangana lockdown about schools,Lockdown in Telangana,Telangana,telangana lockdown news, Lockdown, Telangana, coronavirus, तेलंगाना में लॉकडाउन, तेलंगाना, लॉकडाउन, कोरोना वायरस

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए और दूसरे राज्यों के लॉकडाउन लगा देने के चलते कई दिनों से चर्चा थी कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव तालाबंदी को लेकर फैसला ले सकते हैं। इसी को लेकर आज यानी मंगलवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में महत्त्वपूर्ण कैबिनेट की बैठक हुई बैठक में तय किया गया कि कोरोना के बढ़ते हुए मामलों की वजह से कल से 10 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया जाएगा। राज्य कैबिनेट ने ये भी फैसला किया है कि कोविड वैक्सीन की खरीद के लिए वैश्विक टेंडर आमंत्रित किए जाएंगे।

इससे पहले बीते हफ्ते मुख्यमंत्री केसीआर ने राज्य में लॉकडाउन लगाने से मना कर दिया था। उनका कहना था कि ऐसे कदम से जीवन रुक जाएगा और इससे अर्थव्यवस्था को झटका लगेगा। तेलंगाना में अन्य राज्यों के लगभग 30 लाख वर्कर्स हैं। लॉकडाउन से इनकी जिंदगी पर बुरा असर होगा। हालांकि ज्यादातर राज्यों के लॉकडाउन लागू कर देने के बाद अब उनको भी लॉकडाउन लगाना पड़ा है।

कोरोना संक्रमित मरीज की पत्नी ने जारी किया वीडियो, अस्पताल में डॉक्टर करता था छेड़छाड़कोरोना संक्रमित मरीज की पत्नी ने जारी किया वीडियो, अस्पताल में डॉक्टर करता था छेड़छाड़

देश में कोरोना के मामले लगातार डरा रहे हैं। मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने कोरोना वायरस से जुड़े आंकड़े जारी करते हुए बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 3,29,942 नए मामले मिले हैं, वही बीते एक दिन में संक्रमण के कारण 3,876 लोगों की जान गई है। देश में फिलहाल कोरोना वायरस के एक्टिव केस 37,15,221 हैं और अब तक कुल 2,49,992 की जान कोरोना वायरस के कारण जा चुकी है।

English summary
Lockdown in Telangana 10day lockdown imposed in state start from May 12
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X