• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या बोले- ट्विटर ट्रोल से ज्यादा कुछ नहीं हैं राहुल गांधी

|

नई दिल्ली। राहुल गांधी विभिन्न मुद्दों को लेकर पीएम मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। अब बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पलटवार किया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि, राहुल गांधी एक ट्विटर ट्रोल से ज्यादा कुछ नहीं हैं। उनकी राजनीति ट्वीट तक है। वह संसद से भी नदारद हैं। ट्विटर से बाहर उनके ट्वीट का भी असर नहीं है। पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर जहां भारतीय जनता पार्टी 'सेवा सप्ताह' मना रही है, वहीं विपक्ष ने इस दिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया।

वह संसद, सड़कों, पार्टी बैठकों से अनुपस्थित रहते हैं: तेजस्वी

वह संसद, सड़कों, पार्टी बैठकों से अनुपस्थित रहते हैं: तेजस्वी

बेंगलुरु साउथ संसदीय सीट से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने गुरुवार को कहा, 'राहुल गांधी ट्विटर ट्रोल से ज्यादा कुछ नहीं हैं। उनकी राजनीति उनके ट्वीट तक ही सीमित है। वह संसद, सड़कों, पार्टी बैठकों से अनुपस्थित रहते हैं। वह किसी गुमनाम ट्रोल्स की तरह है। ऐसा नहीं है कि उनके ट्वीट का ट्विटर से परे कुछ भी मतलब है।' उन्होंने आगे कहा कि यह समझना मुश्किल है कि जिस व्यक्ति ने जिंदगी में एक दिन भी नौकरी नहीं की, वह बेरोजगारी को कैसे समझ सकता है।

सूर्या ने कहा कि वह (राहुल गांधी) बेरोजगार युवाओं का दर्द नहीं जानते

सूर्या ने कहा कि वह (राहुल गांधी) बेरोजगार युवाओं का दर्द नहीं जानते

सूर्या ने कहा कि वह (राहुल गांधी) बेरोजगार युवाओं का दर्द नहीं जानते। उन्हें इस मुद्दे पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा, 'यह सच है कि दुनिया की अर्थव्यवस्था ने कोरोना और आर्थिक स्थिति की वजह से गिरावट देखी है। उन्होंने कहा, 'सरकार ने इस तथ्य का संज्ञान लिया है और रोजगार, निवेश बढ़ाने की कोशिश में लगी है। साथ ही सरकार यह भी सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि भारत के युवा को देश में स्थायी रोजगार मिले।'

राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरा मोदी सरकार को

राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरा मोदी सरकार को

इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा था, "यही कारण है कि देश का युवा आज #राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मनाने पर मजबूर है। रोजगार सम्मान है। सरकार कब तक ये सम्मान देने से पीछे हटेगी?" बता दें कि, सूर्या आरएसएस और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) में रहे हैं और इस समय बीजेपी के युवा मोर्चे के जनरल सेक्रेटरी हैं। सूर्या के चाचा रवि सुब्रमान्या बासावानागुड़ी से बीजेपी एमएलए हैं।

कोरोना के कारण मुंबई में बढ़ी सख्ती, 30 सितंबर तक 144 लागू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tejasvi Surya says Rahul Gandhi is no more than Twitter troll. His politics is limited to his tweets
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X