• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिसकी हर बात मानते हैं तेजप्रताप, अब उसने उठाई शादी बचाने की जिम्मेदारी

|

नई दिल्ली। लगातार सुर्खियों में बने हुए लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव अभी भी अपनी पत्नी से तलाक लेने की जिद पर अड़े हुए हैं। खबर है कि तेजप्रताप यादव ने दो टूक कह दिया कि वो अपनी तलाक की अर्जी वापस नहीं लेंगे। हालांकि लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार चाहता है कि दोनों का तलाक ना हो और अब इस शादी को बचाने के लिए तेजप्रताप यादव की वो बहन सामने आई है, जिसकी बात वो सबसे ज्यादा मानते हैं। सूत्रों की मानें तो तेजप्रताप की ये बहन लगातार उनके संपर्क में बनी हुई है।

दोनों के बीच है काफी लगाव

दोनों के बीच है काफी लगाव

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक को लेकर पूरे परिवार की एक ही राय है कि ये शादी नहीं टूटनी चाहिए। तेजप्रताप की जिद को देखते हुए अब उनकी बड़ी बहन मीसा भारती ने उन्हें समझाने की जिम्मेदारी उठाई है। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव परिवार में सबसे ज्यादा अगर किसी की बात मानते हैं तो वो मीसा ही हैं। दोनों के बीच काफी लगाव भी है। खबर है कि मीसा पिछले कई दिनों से फोन पर तेजप्रताप यादव के संपर्क में बनी हुई हैं और उन्हें समझाने का प्रयास कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप के बाद अब मुश्किल में तेजस्वी यादव, तलाक के बीच एक और नई टेंशन

लालू की सेहत का दिया हवाला

लालू की सेहत का दिया हवाला

इस बारे में जानकारी देते हुए तेजप्रताप के एक नजदीकी दोस्त ने बताया कि मीसा भारती ने जिद पर अड़े अपने भाई से कहा है कि उसके तलाक का फैसले का असर पिता लालू प्रसाद यादव की तबीयत और परिवार दोनों पर पड़ रहा है। मीसा लगातार तेजप्रताप के संपर्क में हैं और उन्हें किसी भी तरह से तलाक के मामले पर समझाने में जुटी हुई हैं। हालांकि तेजप्रताप यादव फिलहाल अपने फैसले पर अड़े हुए हैं। तेजप्रताप ने बीते 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी, जिसपर गुरुवार को सुनवाई हुई।

दोस्त ने किया था बड़ा खुलासा

दोस्त ने किया था बड़ा खुलासा

इससे पहले तेजप्रताप के खास दोस्त लक्ष्मण प्रसाद शर्मा ने बताया था कि तेजप्रताप राजनीति में फिर से सक्रिय होना चाहते हैं, इसीलिए ब्रज से निकलने से पहले तेजप्रताप वचन देकर गए हैं कि वो अपने सारे विवाद खत्म करेंगे। लक्ष्मण प्रसाद की मानें तो तेजप्रताप ने उनसे यह भी कहा था कि वो आज अपनी तलाक की अर्जी को वापस ले लेंगे, ताकि परिवार में माहौल ठीक हो। हालांकि तेजप्रताप यादव की ओर से गुरुवार को बयान आया कि वो अपनी अर्जी वापस नहीं लेंगे। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही तेजप्रताप वृंदावन और मथुरा में धार्मिक स्थलों के दर्शन कर रहे हैं।

'...तो कई राजनेता मुश्किल में पड़ जाएंगे'

'...तो कई राजनेता मुश्किल में पड़ जाएंगे'

वहीं, तेजप्रताप और ऐश्वर्या को लेकर पूछे गए सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने मीडिया से कहा, 'तेजप्रताप और ऐश्वर्या दोनों ही व्यस्क हैं और अपने जीवन को लेकर निर्णय लेने में सक्षम हैं। वो दोनों ज्यादा बेहतर इस बात को जानते हैं कि उनके लिए क्या सही है। किसी के निजी जीवन के मामलों को इस तरह सार्वजनिक तौर पर नहीं उठाना चाहिए। अगर किसी के निजी मामलों को सार्वजनिक किया जाएगा तो देश के कई शीर्ष राजनेता मुश्किल में पड़ जाएंगे।' तेजस्वी यादव की इस प्रतिक्रिया को देखकर माना जा रहा है कि तलाक के मामले पर तेजप्रताप यादव को समझाने की परिवार की कोशिशें कामयाब नहीं हो पाई हैं।

ये भी पढ़ें- न्यूड वीडियो पर बवाल: सारा खान ने कहा- गलती हो गई, माफ कर दो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tej Pratap Yadav Divorce Issue Wife Aishwarya Rai Misa Bharti.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X