• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेजप्रताप ने पत्नी संग काटा बर्थडे केक, तस्वीरों ने खोला दोनों की मोहब्बत का राज

|
    Tej Pratap Yadav ने पत्नी संग Celebrate किया Birthday; Share की Photos | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के तलाक की खबरों को लेकर परिवार में इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बेटे के तलाक की खबरों को लेकर जहां लालू प्रसाद यादव खुद काफी परेशान हैं तो वहीं मां राबड़ी देवी ने भी इस साल छठ का त्यौहार नहीं मनाया। लोकसभा चुनाव की आहट के बीच तेजस्वी यादव भी इन खबरों से काफी दुखी नजर आ रहे हैं। इस बीच लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी ने अपने ट्विटर पेज पर अपने पति तेजप्रताप यादव के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की हैं।

    बर्थडे के लिए मंगाए दो केक

    बर्थडे के लिए मंगाए दो केक

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि राजलक्ष्मी अपने पति तेजप्रताप के साथ जन्मदिन का केक काट रही हैं। तेजप्रताप यादव के जन्मदिन के लिए राजलक्ष्मी ने दो केक मंगवाए थे और दोनों पर ही 'हैप्पी बर्थडे तेजू' लिखा हुआ था। तेजप्रताप यादव 21 नवंबर को 31 साल के हो गए और उन्होंने अपने घर पर ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। परिवार के लोग तेजप्रताप यादव को प्यार से तेजू कहकर बुलाते हैं।

    ये भी पढ़ें- 22 दिन बाद तेजप्रताप ने ऐश्वर्या के लिए लिखी 'दिल की बात', इशारों-इशारों में कहा सबकुछ

    सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं राजलक्ष्मी

    सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं राजलक्ष्मी

    आपको बता दें कि राजलक्ष्मी लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी हैं। राजलक्ष्मी की शादी 26 फरवरी 2015 को यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद तेजप्रताप यादव के साथ हुई थी। उनकी शादी में कई दिग्गज राजनीतिक हस्तियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। राजलक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पिता से जुड़ी राजनीतिक खबरों को भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

    तेजप्रताप को मनाने में लगे हैं 'तेजू'

    तेजप्रताप को मनाने में लगे हैं 'तेजू'

    तेजप्रताप यादव मुलायम सिंह यादव के पोते हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह यादव दो सीटों मैनपुरी और आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव जीते थे, जिसके बाद उन्होंने मैनपुरी सीट से इस्तीफा दिया था। खाली हुई मैनपुरी सीट पर हुए उपचुनाव में तेजप्रताप ने जीत हासिल की थी। लालू प्रसाद यादव के परिवार से जुड़े सूत्रों की मानें तो तेजप्रताप के तलाक के मामले को लेकर सपा सांसद तेजप्रताप यादव चाहते हैं कि पति-पत्नी साथ रहें और इसके लिए वो पिछले कुछ दिनों से तेजप्रताप के संपर्क में भी हैं।

    'शिवपाल से होगा सपा को नुकसान'

    'शिवपाल से होगा सपा को नुकसान'

    तेजप्रताप यादव राजनीतिक मुद्दों पर काफी सक्रिय रहते हैं। पिछले दिनों ही अखिलेश और शिवपाल के बीच चले घमासान को लेकर तेजप्रताप यादव उर्फ तेजू ने कहा था कि शिवपाल यादव के अलग पार्टी बनाने से 2019 में समाजवादी पार्टी को नुकसान होगा। दरअसल पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या शिवपाल के अलग पार्टी बनाने से अखिलेश यादव को नुकसान होगा तो उन्होंने कहा, 'जब एक नई पार्टी, पुरानी पार्टी से टूटकर बनती है तो निश्चित रूप से इसका बुरा असर पहली पार्टी पर पड़ता ही है।'

    ये भी पढ़ें- मिर्जापुर में 'मास्टरबेशन' को लेकर श्वेता त्रिपाठी ने बताया, कैसा था अनुभव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Tej Pratap Yadav Celebrates His Birthday With Wife.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X