• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TDP के राष्ट्रीय प्रवक्ता पट्टाभी राम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 21 अक्टूबर। तेलगु देशम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुमाररेड्डी पट्टाभिराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें बुधवार की शाम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कुमार रेड्डी के खिलाफ सेक्शन 153 ए, 505, 353, 504 और 120 बी के तहत केस दर्ज कराया गया है। जिसके बाद पुलिस ने कुमार रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसी और टीडीपी के बीच में तनाव के चलते विवाद खड़ा हो गया है। जिसके बाद से टीडीपी नेता प्रदर्शन कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को पत्र लिखकर आंध्र प्रदेश में राष्ट्रपतिशासन लगाए जाने की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा कि टीडीपी कार्यालयों को निशाना बनाया जा रहाहै, हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं, लिहाजा मैं अपील करता हूं कि प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और इन घटनाओं की सीबीआई जांच कराई जाए।

pattabhi

दरअसल मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पट्टाभी राम ने जो बयान दिया था उसकी वजह से तनाव टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के बीच तनाव काफी बढ़ गया था। उनके बयान के बाद वाईएसआर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने टीडीपी के सेंट्रल ऑफिस और पट्टाभी राम के घर पर धावा बोल दिया था। जिसके बाद पट्टाभी राम के घर पर पुलिस को तैनात किया गया था। लेकिन बीती रात तकरीबन 9 बजे पुलिस ने पट्टाभी राम को गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत विजयवाड़ा के कमिश्नर ने एक बयान जारी करके कहा है कि मुख्यमंत्री के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की वजह से पट्टाभी राम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें- आगरा: मृतक अरुण वाल्मीकि के परिवार से मिलीं प्रियंका गांधी, दिया हर संभव न्याय का भरोसाइसे भी पढ़ें- आगरा: मृतक अरुण वाल्मीकि के परिवार से मिलीं प्रियंका गांधी, दिया हर संभव न्याय का भरोसा

पट्टाभी राम को इस बात का अंदाजा हो गया था कि उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है, यही वजह है कि उन्होंने एक वीडियो गिरफ्तारी से पहले जारी किया था जिसमे उन्होंने कहा था कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ्य हूं, अगर मुझे कोई चोट आती है या कुछ भी होता है तो इसके लिए पुलिस जिम्मेदार होगी।

English summary
TDP national spoke person Pattabhi Ram arrested Chandrababu Naidu demands president rule.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X