'रेप और मर्डर से बेहतर है हस्तमैथुन', चलती बस में अधेड़ शख्‍स के मास्‍टरबेट करने पर बोलीं तस्लीमा नसरीन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Delhi University Student के साथ बस में हुई शर्मनाक हरकत पर Taslima Nasreen का tweet । वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्‍ली। दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय की छात्रा के साथ डीटीसी बस में बैठे एक अधेड़ द्वारा हस्‍तमैथुन की खबर ने हिला कर रख दिया है। चारों तरफ से इसपर कमेंट किए जा रहे हैं। कोई इसे शर्मनाक कह रहा है तो कोई कहा रहा है कि उस अधेड़ को सरेबाजार फांसी पर लटका देना चाहिए, लेकिन विवादित लेखिका तस्‍लीमा नसरीन की टिप्‍पणी बिल्‍कुल अलग है। तस्‍लीमा नसरीन ने ट्वीट कर कहा कि आजकल के रेप कल्‍चर में यह कोई बड़ा अपराध नहीं है। तस्‍लीमा ने लिखा है कि
    मर्द बलात्कार और हत्या करें, इसकी जगह वे हस्तमैथुन ही करें।

    तस्‍लीमा ने किया ट्वीट- यह एक विक्टिमलेस क्राइम है

    तस्‍लीमा ने किया ट्वीट- यह एक विक्टिमलेस क्राइम है

    तसलीमा ने ट्वीट किया, "दिल्ली में एक भीड़ भरी बस में एक शख्स ने हस्तमैथुन किया, रेप कल्चर के दौर में इसे एक बड़ा अपराध नहीं माना जाना चाहिए, मर्द बलात्कार और हत्या करें, इसकी जगह वे हस्तमैथुन ही करें, क्या पब्लिक में हस्तमैथुन करना अपराध है? चलिए, कम से कम यह एक विक्टिमलेस क्राइम तो है।" लेखन में महिलाओं के मुद्दे को जोर-शोर से उठाने वाली तस्लीमा का कहना है कि यह एक अपराध तो है, लेकिन उतना बड़ा नहीं और इस क्राइम में कोई पीड़ित नहीं है।

    एक महिला ने किया सवाल तो तस्‍लीमा ने दिया ये जवाब

    एक महिला ने किया सवाल तो तस्‍लीमा ने दिया ये जवाब

    तस्लीमा के इस ट्वीट पर जब एक महिला ने सवाल खड़ा किया तो तस्लीमा ने उन्हें अपने ट्वीट का मतलब समझाया। इस महिला ने लिखा, "आपकी बातों में एक पॉइंट है, लेकिन क्या ये शख्स सार्वजनिक जगहों पर अपनी कामेच्छा पर नियंत्रण नहीं रख सकता है?" तस्लीमा ने उन्हें जवाब दिया, "उसे कंट्रोल करना चाहिए था, मैंने ये नहीं कहा कि यह अपराध नहीं है, यह एक अपराध है, लेकिन इस अपराध में कोई पीड़ित नहीं है।"

    क्‍या था पूरा मामला

    क्‍या था पूरा मामला

    दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने चलती बस में छेड़खानी और उसके सामने हस्तमैथुन करने की शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा का कहना है कि बस में उसके बगल में बैठे व्यक्ति ने उसके सामने हस्तमैथुन किया। उसने बस में सवार लोगों से मदद मांगी लेकिन कोई भी उसके बचाव में नहीं आया। छात्रा का कहना है कि उसने अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना लिया।

    Read Also- मौसी के घर पर 20 साल से रह रहा था भतीजा, मौसा को हुआ कुछ ऐसा शक कि कर दिया ये हश्र

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Taslima Nasreen tweets masturbation better ‘than rape and murder’, after man caught masturbating in Delhi bus.

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

    X