• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सैफ की वेबसीरीज पर मचा 'तांडव', बीजेपी नेता ने बोले- घुटनों के बल हाथ जोड़कर माफी मांगों वरना...

|

Tandav Controversy: ऑनलाइन वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता राम कदम ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की हाल ही में Amazon Prime Video पर रीलीज हुई वेब सीरीज Tandav को लेकर तीखा हमला बोला है। भाजपा नेता ने सैफ अली खान की आलोचना करते हुए कहा कि अभिनेता ऐसी वेब सीरीज से जुड़े हैं जोकि हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करती है। भाजपा विधायक राम कदम ने मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन पर वेब सीरीज के निर्माता के खिलाफ हिंदू देवताओं के अपमान का केस दर्ज कराया है। भाजपा विधायक ने वेब सीरीज के अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

    Tandav Web Series: BJP MLA Ram Kadam ने 'तांडव' के निर्माता को दी धमकी, कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    माफी मांगनी होगी

    माफी मांगनी होगी

    भाजपा नेता ने कहा कि आखिर क्यों अलग-अलग फिल्मों और वेब सीरीज के माध्यम से हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जा रहा है। ताजा उदाहरण है तांडव वेब सीरीज का। सैफ अली खान एक बार फिर से ऐसी वेब सीरीज का हिस्सा हैं जोकि हिंदू देवी देवाओं का अपमान करती है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सीरीज में से उन हिस्सों को हटाना होगा जिसमे हिंदू भावनाओं को आहत किया गया है। सीरीज में भगवान शिव का मजा किया गया है। एक्टर जीशान अयूब को माफी मांगनी चाहिए। जबतक जरूरी बदलाव नहीं किया जाता है भाजपा तांडव का बहिष्कार जारी रखेगी।

    बीच चौराहे पर जूते से पीटा जाएगा

    बीच चौराहे पर जूते से पीटा जाएगा

    राम कदम ने कहा कि आखिर क्यों बॉलीवुड हिंदू देवी-देवताओं का अपनी फिल्म में अपमान करता है। यह काफी लंबे समय से चल रहा है। अब वेब सीरीज तांडव में एक एक्टर भगवान शिव का अपमान कर रहे हैं, सीरीज में वह अपने हाथ में त्रिशूल और डमरू लिए हैं। इसकी इजाजत नहीं दी जाएगी। बॉलीवुड को ध्यान से सुनना चाहिए, अगर हमारी भावनाओं को आहत किया जाता है और कोई भई ऐसा करने की हिम्मत करता है तो उसे बीच चौराहे पर जूते से पीटा जाएगा। इस सीरीज का जल्द से जल्द बहिष्कार होना चाहिए। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर को घुटने के बल हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए।

    क्या है विवाद

    बता दें कि तांडव वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान अयूब, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, कुमुद मिश्रा मुख्य भूमिका हैं। वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 जनवरी को लॉन्च किया गया है। दरअसल सीरीज में एक सीन है जिसमे जीशान अयूब रंगमंच पर खड़े हैं और वह भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं, वह हाथ में त्रिशूल और डमरू लिए हैं। तभी स्टेज पर एक शख्स आ जाता है। इस पूरे सीन को जेएनयू से जोड़कर देखा जा रहा है, इस सीन में भगवान शिव के किरदार में खड़े अयूब गाली दे रहे हैं।

    इसे भी पढ़ें- Karnataka: कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, पूछा- आपकी सरकार क्यों नहीं लाई फसल बीमा योजना?इसे भी पढ़ें- Karnataka: कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, पूछा- आपकी सरकार क्यों नहीं लाई फसल बीमा योजना?

    English summary
    Tandav Controversy: BJP leader seeks apology else beaten with shoes.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X