• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु में DMK के जीतने की खुशी में महिला ने अपनी जीभ काटकर देवता को चढ़ाई

|

चेन्‍नई। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) को जीत मिली। जीत की अपनी मन्‍नत पूरी होने पर यहां एक महिला ने अपनी खुशी में अपनी जीभ काटी। उसके बाद अपना वादा पूरा करते हुए कटी हुई जीभ को उसने एक मंदिर में देवता को अर्पित कर दिया। अंधविश्‍वास की शिकार, इस महिला का नाम वनिता बताया जा रहा है। वनिता 32 साल की हैं।

tamilnadu woman cut off her tongue at temple after DMKs victory

विधानसभा चुनाव के नतीजे रविवार को आए थे। डीएमके को जनादेश मिलने पर, वनिता सुबह मुथलम्मन मंदिर पहुंची, और अपनी जीभ काटकर मंदिर के देवता को अर्पित करने की कोशिश की। हालांकि, पूजा-स्थलों में कोरोना से संबंधित प्रतिबंधों के कारण, वनिता मंदिर में नहीं घुस पाई। उसने अपनी कटी हुई जीभ मंदिर के द्वार पर ही छोड़ दी।

कुछ ही देर में उसकी हालत खराब हो गई। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। पता चला है कि, बत्तीस वर्षीय वनिता ने जाहिर तौर पर 2021 के विधानसभा चुनाव में डीएमके की जीत होने पर अपनी जीभ काटने का संकल्प लिया था। उसने कहा था कि, ऐसा हुआ तो अपनी जीभ का ईश्वर के समक्ष बलिदान करूंगी।"

सोशल डिस्‍टेंस वाली शादी: दूल्‍हे-दुल्हन ने एक-दूजे को डंडे से माला पहनाईं, ताकि वायरस का खतरा न होसोशल डिस्‍टेंस वाली शादी: दूल्‍हे-दुल्हन ने एक-दूजे को डंडे से माला पहनाईं, ताकि वायरस का खतरा न हो

बता दिया जाए कि, एक दशक लंबी समयावधि के बाद डीएमके तमिलनाडु में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी एआईएडीएमके पर प्रचंड जीत हासिल की है। तमिलनाडु का सत्ताधारी दल अब विपक्षी दल बन गया है। वहीं, एमके स्टालिन के नेतृत्व में डीएमके ने स्पष्ट बहुमत के साथ जीत हासिल की है। उनके नेतृत्व में डीएमके गठबंधन के खाते में 151 सीटों पर जीत मिली। अब वह तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के तौर पर 7 मई को शपथ लेने जा रहे हैं।

English summary
tamilnadu woman cut off her tongue at temple after DMK's victory
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X