अवैध संबंधों के चलते पत्‍नी ने काट दिया पति का लिंग, पर्स में रखकर पहुंच गई मायके

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्‍नई। तमिलनाडु के गुडियट्टम में एक महिला ने अवैध संबंधों के चलते अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला। हद तो उस वक्‍त पार हो गई जब वो पति को तड़पता छोड़कर उसका कटा हुआ लिंग पर्स में रखकर मायके लिए चल पड़ी। सूचना पर पुलिस ने फौरन घेराबंदी कर महिला को गिरफ्तार कर लिया और उसके पर्स से वो कटा हुआ अंग बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को दोनों के बीच अवैध संबंधों को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया। महिला चार बच्‍चों की मां है।

दोनों ने किया था लव मैरिज

दोनों ने किया था लव मैरिज

पुलिस के मुताबिक महिला का नाम सरासु है और वो वन्‍नीयार समुदाय से ताल्‍लुक रखती है। वहीं जगादीसन पिछड़ी जाति से संबंध रखता है। गुडियट्टम स्थित एक गार्मेंट कंपनी में काम करने के दौरान दोनों में प्‍यार हो गया था। कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली।

चार बच्‍चों की मां है महिला

चार बच्‍चों की मां है महिला

शादी को 14 साल हो चुके हैं और दोनों के चार बच्‍चे ( 1 बेटा और 4 बेटियां) हैं। कुछ पारिवारिक झगड़ों के चलते सुरासु अपने मायके वी कोट्टा आ गई थी। बीते 17 तरीख को दोनों के बड़े बेटे का जन्‍मदिन था। बेटे ने मां से जिद किया कि वो बर्थ डे मनाने के लिए पापा के घर आए। इस बात को मानकर सुरसु जगादीशन के घर आई थी और रात होने पर वहीं रुक गई।

दूसरी महिला संग शारीरिक संबंध का आरोप

दूसरी महिला संग शारीरिक संबंध का आरोप

बुधवार की रात दोनों के बीच ऐक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले पर झगड़ा हो गया।' स्पेशल सब इंस्पेक्टर ए कृष्णामूर्ति ने बताया 'महिला ने अपनी गैरमौजूदगी में पति पर दूसरी महिला को घर में लेकर आने का आरोप लगाया। दोनों के बीच रात के 2 बजे तक झगड़ा होता रहा। 3 बजे के करीब पति के सो जाने के पर महिला किचन से धारदार चाकू लेकर आई और पति का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman, mother of four children was arrested at Gudiyattam in Tamil Nadu on Friday for allegedly chopping off the genitals of her husband after a fight over his illegal affairs.
Please Wait while comments are loading...