सहपाठी कहते थे 'गे', तंग आकर दसवीं के छात्र ने खुद को लगाई फांसी

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

तिरुचिरापल्ली। तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में दसवीं के छात्र ने खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। 15 वर्षीय छात्र क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। कथित तौर पर 15 साल के छात्र ने अपने सहपाठियों के लगातार परेशान किए जाने से तंग आकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने खुद चार पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। पुलिस ने बताया कि लड़के ने अपने सुसाइड नोट में अपनी क्लास के ही चार लड़कों का जिक्र किया है, उसने लिखा है कि ये चार लड़के उसे काफी समय से तंग कर रहे थे और इससे वो अवसाद में था।

tamilnadu Class 10 student kills self after classmates bully him

सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि स्कूल के चार लड़की उसके चलने और हावभाव को लकर उसकी खिंचाई करते थे और कहते थे कि वो लड़कियों की तरह चलता और बात करता है। लड़के ने लिखा है कि उसे 'गे' की तरह होने की बात कही जाती थी। इन बात को लेकर छात्र परेशान था। पुलिस ने आगे बताया कि लालगुडी के निकट नेरुनजलकुडी में अपने घर में पंखे से लटककर छात्र ने आत्महत्या कर ली। ये पूरा मामला चिंतामणि के एक प्राइवेट स्कूल का है।

परिजनों शिकायत के बाद पुलिस ने चार लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर छात्र के परिजनों ने थाने के सामने विरोध प्रदर्शन भी किया। पुलिस अधीक्षक एस सी कल्याण ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जोभी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने भरोसा दिलाया कि सहपाठियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने घटनास्थल का भी दौरा किया।

पत्नी की हत्या के बाद बीएसएफ जवान ने की आत्महत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tamilnadu Class 10 student kills self after classmates bully him

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.