• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु: अभिनेत्री श्रुति हासन के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP, क्रिमिनल केस दर्ज करने की मांग

|

चेन्नई। भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेत्री श्रुति हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के मतदान के दौरान नियमों को तोड़ते हुए पोलिंग बूथ का दौरा करने के आरोप लगाते हुए भाजपा ने श्रुति के खिलाफ शिकायत की है। भाजपा ने चुनाव आयोग में दर्ज अपनी शिकायत में श्रुति के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज करने की मांग की गई है। श्रुति ने मंगलवार को अपने पिता मक्कल निधि मय्यम प्रमुख कमल हासन के साथ उनकी सीट पर पोलिंग बूथ का दौरा किया था। जिसको लेकर ये शिकायत हुई है।

BJP seeks criminal case against shuruti, Kamal Haasan, Shruti haasan, Tamilnadu assembly election 2021, tamil nadu, कमल हासन, श्रुति हासन, तमिलनाडु
    Tamil Nadu election 2021: BJP ने Shruti Haasan के खिलाफ की शिकायत, लगाया ये आरोप | वनइंडिया हिंदी

    तमिलनाडु में मंगलवार को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले गए हैं। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में एक्टर से राजनेता बने कमल हासन भी उतरे हैं। उन्होंने अपनी मक्कल निधि मय्यम के बैनर पर उम्मीदवार उतारे हैं। कमल हासन खुद भी कोयंबयूटर से चुनाव लड़ रहे हैं। मतदान के दौरान कमल हासन ने चेन्नई में अपनी दोनों बेटियों, श्रुति और अक्सरा के साथ जाकर मतदान किया। इसके बाद उन्होंने कोयंबटूर दक्षिण विधानसभा का दौरा किया और पोलिंग बूथ जाकर मतदान की स्थिति का जायजा लिया। कमल हासन इस सीट से उम्मीदवार होने के नाते पोलिंग बूथ पर गए, वहीं इस दौरान श्रुति भी उनके साथ रहीं।

    पोलिंग बूथ पर श्रुति के जाने को ही भारतीय जनता पार्टी ने नियमों का उल्लंघन बताते हुए शिकायत की है। भाजपा के कोयंबटूर जिलाध्यक्ष नंदाकुमार ने कोयंबटूर साउथ से भाजपा उम्मीदवार वनाथी श्रीनिवासन की ओर से चुनाव आयोग में शिकायत की है। भाजपा ने अपनी शिकायत में कहा है कि बूथ एजेंट और उम्मीदवार को छोड़कर किसी को मतदान केंद्रों पर जाने की अनुमति नहीं होती है। ऐसे में श्रुति हासन ने नियमों को तोड़ा है, जिसको देखते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

    मंगलवार को पड़े सभी 234 सीटों पर वोट

    तमिलनाडु में कुल 234 विधानसभा सीटें हैं। सभी सीटों पर 6 अप्राल को वोट पड़े हैं। जिसमें कुल 71.79 फीसदी मतदान हुआ है। बता दें कि राज्य में इस समय ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्नाद्रमुक) की सरकार है। 2016 में हुए विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक ने पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाई थी। इस चुनाव की बात की जाए तो अन्नाद्रमुक ने भाजपा के साथ गठबंधन किया है। जिसका सीधा मुकाबला द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) और कांग्रेस गठबंधन से माना जा रहा है। वहीं टीटीवी दिनाकरण की पार्टी अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) और फिल्म स्टार कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) ने भी चुनाव मैदान में हैं।

    ये भी पढ़ें- तमिलनाडु: वोट डालने पहुंचे साउथ के स्टार अजीत ने छीना फैन का फोन, वीडियो वायरलये भी पढ़ें- तमिलनाडु: वोट डालने पहुंचे साउथ के स्टार अजीत ने छीना फैन का फोन, वीडियो वायरल

    English summary
    Tamilnadu elections BJP complaint against MNM chief Kamal Haasan daughter Shruti for trespassing polling booth
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X