• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Youtube चैनल के लिए युवकों ने लड़की से पूछा सेक्स पर सवाल, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

|

Tamil Nadu Hindi News: मौजूदा वक्त में Youtube कमाई का अच्छा जरिया बनकर सामने आया है। कई लोग अपने नए-नए प्रोग्राम के आइडिया से काफी लोकप्रियता इकट्ठा कर लेते हैं, तो कई ऐसे भी हैं जो अमर्यादित चीजों के जरिए फेमस होने की कोशिश करते हैं। अब तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां Youtube चैनल चलाने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया। तीनों पर एक लड़की ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

 Youtube

दरअसल हाल ही में चेन्नई के तीन युवकों ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वो लड़कियों से सेक्स, कामुकता और रिश्तों पर बात करते हैं। इस वीडियो में एक लड़की ने भी अपने विचार रखे, लेकिन बाद में वो खुद ही शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंच गई। लड़की के मुताबिक ये पूरा Youtube प्रोग्राम स्क्रिप्टेड था। चैनल चलाने वाले लोगों ने उसे आश्वासन दिया था कि वो वीडियो अपलोड करने के बाद उसमें से कमेंट का ऑप्शन बंद कर देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके अलावा कई अन्य Youtube चैनलों पर उसने जब वीडियो देख तो वो हैरान रह गई।

YouTube पर नहीं चलेंगे कोरोना वैक्सीन से जुड़े फेक कंटेंट, 2 लाख वीडियो को किया बैन

लड़की ने बताया कि उसे सोशल मीडिया पर गंदी-गंदी बातें कही जा रही हैं। साथ ही Youtube पर भी बड़ी संख्या में अश्लील कमेंट गालियों के साथ किए गए हैं। जिस वजह से उसे पुलिस के पास जाना पड़ा। मामले की गंभीरता को देखते पुलिस भी एक्शन में आई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान दिनेश, वीजे असन अहमद और अजय बाबू के रूप में हुई है। इन पर सार्वजनिक रूप से अश्लीलता फैलाने और यौन उत्पीड़न के मामले में केस दर्ज हुआ है। चेन्नई पुलिस के मुताबिक उनको खबर मिली थी कि Youtube चैनल की टीम बंसत नगर बीच पर लोगों से असहज सवाल पूछ रही है, जिस पर वहां जाकर उसे गिरफ्तार किया गया। साथ ही उनके उपकरण भी जब्त कर लिए गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tamil Nadu: youtube channel owner asked uncomfortable questions to girl in Chennai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X